वेंटिलेटर नहीं, ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं दिलीप कुमार, डॉक्टर ने कहा- अब हालत स्थिर है

मुंबई: कल सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. डॉक्टर ने बताया है कि अब उनकी हालत स्थिर है और वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. अभिनेता दिलीप कुमार के फैंस और शुभचिंतकों के लिए राहत की खबर है. डॉक्टर ने बताया है कि अब उनकी हालत स्थिर है और वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. कल सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था.

आज दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल पर उनके डॉक्टर के हवाले से सेहत की जानकारी दी गई है. ट्विटर पर लिखा है, ”ये आज 11 बजकर 45 मिनट का अपडेट है. दिलीप साब वेंटिलेटर पर नहीं हैं, वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. उनकी हालत स्थिर है. उनके कुछ जांच रिपोर्ट्स का इंतजार है. हम अपडेट देते रहेंगे.’ इसके अलावा उनके ट्विटर अकाउंट से एक अनुरोध भी किया गया है जिसमें लिखा है, ”मीडिया के सभी लोगों से एक एहम गुज़ारिश साहब के करोड़ो फैंस को आप के द्वारा अपडेट मिलती है आप से विनती है की अफवाओं को रोकने में हमारी मदद करें. ये प्लेटफार्म पर रेगुलर अपडेट पोस्ट होगी.”

ऐसा इस वजह से करना पड़ा है कि कल तबियत बिगड़ने के बाद दिलीप कुमार के निधन की खबरें वायरल होने लगीं. उसके बाद पत्नी सायरा बानो ने खुद आकर बताया कि वो ठीक है. उनके ट्विटर अकाउंट से भी कहा गया कि दिलीप कुमार की हालत स्थिर है और लोग WhatsApp पर फॉरवर्डेड खबरों पर यकीन ना करें.

आपको बता दें कि रविवार को सुबह सांस लेने में दिक्कत होने पर दिलीप कुमार को मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए अस्पताल से जुड़े एक डॉक्टर सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि दिलीप कुमार के फेफड़ों में पानी भर गया है और सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper