वैष्णो देवी जाने वाली रेल यात्रियों की बढ़ेगी परेशानियां,3 दिन रात रहेगी मालवा एक्सप्रेस,इन ट्रेनों का बदला रूट

रेलवे के द्वारा अक्सर प्रयास किया जाता है कि कई तरह की सुविधाओं में बढ़ोतरी किया जाए ताकि यात्री आसानी से यात्रा कर सके और उन्हें यात्रा करने के दौरान किसी भी तरह की परेशानी ना हो। रेलवे स्टेशनों और रेल लाइन पर कई तरह के सुधारात्मक कार्य करता है जिससे कि रेल यात्रियों को परेशानी ना हो और वह आसानी से यात्रा करते हैं।

हाल ही में जीएम रेलवे प्रमोद कुमार आगरा दौरे पर आए थे और 3 दिन के प्रवास में कई आवश्यक निर्देश दिए थे। अन्य मंडलों में भी विकास की रफ्तार के कारण ट्रेनों की गति प्रभावित हो रही है।

फिरोजपुर मंडल में नान इंटरलाकिंग कार्य चल रहा है

फिरोजपुर मंडल के स्टेशन पर सेटेलाइट फ्रेट टर्मिनल के विकास के लिए हो रहे नान इंटरलाकिंग कार्य के कारण कुछ ट्रेनों का निरस्तीकरण, आंशिक निरस्तीकरण और समय बदलाव किया गया है। कटरा की ओर जाने और आने वाले मालवा एक्सप्रेस अप और डाउन में तीन-तीन दिन निरस्त रहेगी।

ये ट्रेन आंशिक रूप से रहेगी निरस्त

आंबेडकर नगर से कटरा जाने वाली मालवा एक्सप्रेस 10 से 12 सितंबर को रद रहेगी। वहीं कटरा से आंबेडकर नगर जाने वाली मालवा एक्सप्रेस 12 से 14 सितंबर को रद रहेगी। इसके साथ ही दुर्ग-उद्यमपुर एक्सप्रेस आंशिक रूप से निरस्त रहेगी। ये आठ अगस्त को उद्यमपुर तक नहीं जाकर लुधियाना तक जाएगी।

कटरा-आंबेडकर नगर एक्सप्रेस सात से नौ तारीख तक प्रारंभिक स्टेशन से डेढ़ घंटा देरी से चलेगी। वहीं दुर्ग-जम्मूतवी एक्सप्रेस छह सितंबर को प्रारंभिक स्टेशन से 110 मिनट देरी से चलेगी। तिरुपति-जम्मू एक्सप्रेस तीन से छह सितंबर को प्रारंभिक स्टेशन से 110 मिनट देरी से चलेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper