वॉटर फॉल हादसे में घायल महिला की मौत, मरने वालों की संख्या पहुंची आठ

जम्मू: रियासी जिले में स्थित सियाड़ बाबा वॉटर फॉल में पहाड़ी गिरने से घायल हुई एक महिला की रियासी के ककरयाल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में मंगलवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला की पहचान बबली देवी निवासी गंग्याल के रूप में हुई है। महिला की मौत से इस हादसे में मरने वालों की संख्या आठ पहुंच गई है।

सियाड़ बाबा स्थान में रविवार को वॉटर फॉल के ऊपर से एक धमाके के साथ ही पहाड़ी टूटकर मलवे सहित नीचे आ गिरी थी। इस हादसे में सात लोगों की मौके पर मौत हो गई थी जबकि 33 लोग घायल हो गए थे| सभी घायलों को ककरयाल स्थित सुपर स्पेशलिटी तथा जिले के दूसरे अस्पतालों में ले जाया गया था।

मंगलवार सुबह सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में एक महिला बबली देवी की उपचार के दौरान मौत हो गई| इससे हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है। सियाड़ बाबा देव स्थान होने के साथ-साथ एक प्रसिद्ध पर्यटक स्थल भी हैं जहां पर आए दिन लोगों का तांता लगा रहता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper