वॉरड्रोब मैलफंक्शन का शिकार हुई नोरा फतेही

मुंबई: एक म्यूजिक विडियो में रोमांस करते नजर आ रहे विकी कौशल और नोरा फतेही को ऑडियंस काफी पसंद कर रही है। दरअसल, यह दोनों भूषण कुमार के एक म्यूज़िक विडियो में साथ नजर आएंगे, जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और प्यार में धोखे की कहानी बयां करता। हाल ही में हुई इस सॉन्ग की सक्सेस पार्टी पर नोरा फतेही वॉरड्रोब मैलफंक्शन का शिकार हो गईं। अरिजीत सिंह के गाए इस गाने को केवल 6 दिनों में 38 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और इसी की सक्सेस पार्टी पर नोरा के साथ यह गड़बड़ हो गई।

दरअसल इस मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था, जहां स्टार्स ने इस गाने को लेकर बताया कि उन्होंने इस म्यूज़िक के लिए क्यों हां की। इसी दौरान उन्हें स्टेज पर ‘बड़ा पछताओगे’ गाने पर परफॉर्म भी करना पड़ा। नोरा ने इस मौके पर पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। नोरा ने जैसे ही विकी का हाथ पकड़कर डांस करना शुरु किया कि उनकी ड्रेस पीछे से काफी उपर खिसक गई। हालांकि, वीडियो में साफ दिख रहा है कि नोरा को तुरंत इसका एहसास हो गया और उन्होंने अपना हाथ लगाकर कपड़े सही किए।

जिसके बाद नोरा फौरन सीधी हो गईं और विकी के पास जाकर खड़ी हो गईं। विडियो में दिखाया गया है कि नोरा किस तरह विकी को धोखा देकर किसी और से इश्क लड़ाती हैं और आखिरकार अपने प्रेमी के कहने पर विकी को जहर दे देती हैं, लेकिन उसके बाद उन्हें अपनी इस गलती का एहसास होता है, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी होती है। वीडियो बेहद इमोशनल है, जिसे देखने के बाद एक बार फिर से आप विकी की अदाकारी के जादू में कैद हो जाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper