वो अभिनेत्रियां जिन्होंने 35 की उम्र के बाद भी नहीं बसाया घर, कुछ तो बिना शादी के ही बन गई मां !

मुंबई: कहते हैं कि फिल्मी दुनिया में रिश्ते ज्यादा दिन नहीं टिक पाते हैं. जितनी जल्दी यहां रिश्ते बनते हैं उतनी ही जल्दी टूट भी जाते हैं. आज हम भी आपको टीवी और बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं.जो उम्र के आधे पड़ाव को पार करने के बाद भी है सिंगल…..

तब्बू 

तब्बू बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार है जो किसी भी किरदार को बखूबी पर्दे पर निभाती है. तब्बू खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद अच्छी अदाकारा भी है. उन्होंने फिल्म विजयपथ से फिल्मों में कदम रखा था. अब वो 47 साल की हो चुकी है. लेकिन सिंगल है. कहा जाता है कि तब्बू अजय को अपना दिल दे बैठी थी, लेकिन अजय ने काजोल से शादी कर ली और यही वजह है कि तब्बू आज भी सिंगल है.

शिल्पा शिंदे 

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ और बिग बॉस सीजन 11 से सुर्खियों में छाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. शिल्पा 40 साल की हो गई है लेकिन अभी भी वो सिंगल है. बिना शादी के भी शिल्पा अपनी लाइफ को खूब एंजॉय कर रही है. और काफी खुश भी है. हाल ही में शिल्पा ने वेब सीरीज Purushapura में काम किया था. जिसमें उनके बोल्ड अंदाज और एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

नरगिस फाखरी

फिल्म रॉकस्टार से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी बॉलीवुड का जाना-माना नाम है. वो काफी बोल्ड एक्ट्रेस है. बता दें कि नरगिस 38 साल की हो चुकी हैं और अभी भी सिंगल हैं.किसी वक्त में वो बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में थी. लेकिन अब दोनों अलग हो गए है.

अमीषा पटेल

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ ‘कहो ना प्यार है’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मोस्ट सेंसेशनल स्टार अमीषा पटेल भी अब 42 साल की हो गई है. लेकिन शादी से कोसो दूर है. अमीषा ने फिल्मों से भले ही दूरी बना ली हो लेकिन आज भी फैन्स उनकी अदाओं के दीवाने हैं.

शमिता शेट्टी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता भी अभी तक सिंगल है. शमिता 40 साल की हो गई है लेकिन अभी तक ना हुई उन्होंने शादी की और ना ही कभी कोई बॉयफ्रेंड बनाया.

मौनी रॉय

टीवी से निकलकर बॉलीवुड में छाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय काफी सुर्खियों में रहती है. मौनी 35 साल की हो गई है. लेकिन अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधी है. उनका भी यही मानना है कि शादी जैसी प्रथा को बढ़ावा देना कोई जरूरी नहीं है.

सुष्मिता सेन

दुनिया सबसे खूबसूरत लड़की यानि पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने फिल्म दस्तक से डेब्यू किया था. और उनका अभी तक का बॉलीवुड करियर बेहद शानदार रहा है. लेकिन सुष्मिता ने भी अभी तक शादी नहीं की है. बता दें कि फिलहाल वो एक कश्मीरी मुस्लिम लड़के साथ रिलेशनशिप में है. जो उनसे 15 साल छोटा है.

साक्षी तंवर 

टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘कहानी घर घर की’ और फ़िल्म ‘दंगल’ से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर भी 45 साल की हो गई हैं. और अभी तक सिंगल है. साक्षी ने एक बेबी गर्ल को भी अडॉप्ट किया था. उनका कहना है कि जिंदगी जीने के लिए शादी करनी जरूरी नहीं है.

मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली मल्लिका शेरावत ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है. मल्लिका 44 साल की हो गई है लेकिन आज भी फैन्स उनकी हर अदा पर जान छिड़कते है. आज भी मल्लिका का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है.

तनीषा मुखर्जी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी लंबे वक्त से बड़े पर्दे से गायब है. तनीषा बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन है. लेकिन फिल्मों में वो अपना कमाल कुछ ज्यादा नहीं दिखाई पाई. तनीषा 42 साल की है. और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. 42 की उम्र में भी उनकी हर अदा कातिलाना है.

Source: ABP News

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper