शत्रुघ्न सिन्हा ने की कांग्रेस नेताओं की तारीफ

नई दिल्ली: काफी वक्त से अपनी पार्टी से नाराज चल रहे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस नेताओं की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कुल चार ट्वीट किए, जिनमें बीजेपी के लिए आगे कठिन वक्त की भविष्यवाणी की, तो दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेसी दिग्गजों की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी को सलाह दी कि आने वाला वक्त उसके लिए काफी उथल-पुथल भरा रहने वाला है, लिहाजा वह उसके लिए तैयार रहे।

सिन्हा ने लिखा कि हम इस बात की पहले ही भविष्यवाणी कर चुके थे कि मार्च में संसद नहीं चलेगी। उन्होंने अपनी पार्टी को आगाह करते हुए लिखा कि संसद सत्र को अपने ही लोगों द्वारा बाधित करने के साथ ही हम पर मुश्किल दिनों का साया पड़ चुका है। बहुत से लोगों को लगता है कि यह मौजूदा लोकसभा का संभवतः आखिरी सत्र है। लेकिन मेरी दुआ है कि यह अपना कार्यकाल पूरा करे।

उन्होंने कहा कि किसानों के मुद्दे, नोटबंदी के दुष्परिणाम, जटिल जीएसटी और सीलिंग जैसे मुद्दों के साथ-साथ कांग्रेस के नए-नए अध्यक्ष बने राहुल गांधी का नया अवतार विपक्ष के लिए काफी फायदेमंद है। वह सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, पी. चिदंबरम, रणदीप सुरजेवाला, नवजोत सिंह सिद्धू जैसे कांग्रेस नेताओं की नेतृत्व क्षमता के कायल दिखे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper