शमशेरा की टीम ने प्रशंसकों से मुलाकात और अभिवादन के लिए फीनिक्स पलासियो का दौरा किया

लखनऊ: मल्टी स्टारर फिल्म, शमशेरा की टीम अपने प्रशंसकों मिलने के लिए राजधानी के सबसे पॉश मॉल फीनिक्स पलासियो पहुंची। अपने मनपसंद कलाकारों को देखकर प्रशंसको में भारी उत्साह दिखा। फ़िल्म शुक्रवार 22 जुलाई को रिलीज हो रही है। अभिनेता संजय दत्त, रणबीर कपूर, वाणी कपूर और निर्देशक करण मल्होत्रा ​​सहित टीम ने गुरुवार शाम फीनिक्स पलासियो मॉल का दौरा किया और शमशेरा के बारे में बात की जिसमें रणबीर जीवन के सर्वोत्कृष्ट हिंदी फिल्म नायक की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि संजय दत्त पाशविक शक्ति वाले एक निर्दयी विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। इससे पूर्व शमशेरा के इन अभिनेताओं व निर्देशक ने वन अवध सेंटर में फिल्म के विषय में प्रेस वार्ता की।

फ़िल्म में मुख्य भूमिका के साथ डबल रोल में नजर आने वाले रणबीर कपूर ने प्रेस वार्ता में कहा कि, “जब हम शूटिंग कर रहे थे, तब हमें अंदाजा भी नहीं था कि फ़िल्म किस लेवल की होगी। लेकिन बेहतरीन विजुअल इफेक्ट्स के साथ तैयार फाइनल प्रॉडक्ट को देखा तो हैरत में पड़ गया कि फ़िल्म लार्जर दैन लाइफ बनी है। दर्शकों के साथ- साथ मैं भी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

संजय दत्त ने कहा, “रणबीर बहुत साफदिल व्यक्ति है, वह एक ईमानदार और बहुत समर्पित एक्टर हैं। इस फ़िल्म में करण के डायरेक्शन में रणबीर और वाणी के साथ काम करके शुद्ध सिंह का किरदार निभाना अलग ही अनुभव दे गया। इसका असर आपको फ़िल्म में साफ देखने को मिलेगा।” वाणी कपूर ने कहा, “डायरेक्टर करण मल्होत्रा जब शमशेरा की कहानी नैरेट कर रहे थे, मैं तो उसी पल से बहुत उत्साहित थी इस फ़िल्म को लेकर। मैं एक पीरियड फ़िल्म में काम करना चाहती थी और मेरा सपना पूरा हुआ।”

शमशेरा के डायरेक्टर  करण मल्होत्रा बताते हैं, “शमशेरा की दुनिया को रियल करने के लिए हमने ढाई वर्षों से अधिक समय तक बहुत मेहनत की है। हमारा उद्देश्य शमशेरा को मूवीलवर्स के लिए एक सिनेमैटिक इवेंट प्रोड्यूस कटना था, जिसमें हम सफल रहे हैं।”हाई-ऑक्टेन, एड्रेनालाईन-पंपिंग एंटरटेनर 1800 के दशक के भारत पर केंद्रित है। फिल्म में शमशेरा की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर ने अभूतपूर्व भूमिका अदा की है। संजय दत्त इस फ़िल्म में रणबीर के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभा रहे हैं और रणबीर के साथ उनकी निर्णायक टक्कर देखते ही बनती है।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर, श्री संजीव सरीन ने कहा, “हम शमशेरा टीम को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने फीनिक्स पलासियो को प्रशंसकों के साथ मुलाकात के लिए चुना। हमें उम्मीद है कि वे हमारे मॉल, तहजीब और अदब के इस खूबसूरत शहर में समय बिताने का भरपूर आनंद लेंगे। उत्तर प्रदेश में एक फिल्म सिटी बनाने की योजना के साथ, लखनऊ फ़िल्म प्रमोशन के लिए फेवरिट डेस्टिनेशन बन चुका है। हमें उम्मीद है कि भविष्य में भी, हमारे शहर और मॉल को कई और फिल्म प्रमोशन के लिए चुना जाएगा। ”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper