शराब छुड़ाने के चक्कर में ली पति की जान

नई दिल्ली: एक महिला ने तांत्रिक के साथ मिलकर पति को शराब पीने की लत से छुटकारा दिलाने के चक्कर में उसकी जान ले ली। मंदिर मार्ग थाना पुलिस ने महिला केवी रमा व तांत्रिक श्याम सिंह भगत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 26 फरवरी को एक अज्ञात व्यक्ति को बेहोशी की हालत में राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं थे। डॉक्टरों ने उसे उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को पता चला कि एक महिला ने उसे भर्ती करवाया था, हालांकि जांच के दौरान महिला द्वारा बताया गया नाम और पता गलत निकला। इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत व्यक्ति को जहर देने की बात सामने आने पर पुलिस ने जब अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें एक संदिग्ध कार दिखी, जिसमें महिला उस व्यक्ति को लेकर आई थी। कार के पंजीकरण नंबर की मदद से महिला की पहचान काली बाड़ी मार्ग निवासी केवी रामा के रूप में हुई, जबकि अस्पताल में भर्ती शख्श की पहचान महिला के पति डीएस मूर्ति के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने मृतक के भाई को आंध प्रदेश से बुलाया। पुलिस से बातचीत में मृतक के भाई ने भाभी पर हत्या का शक जताया। पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो उसने पति को मारने की बात कबूल कर ली। आरोपी सरकारी कर्मचारी है। उसने पुलिस को बताया कि उसे जहर दक्षिण पुरी निवासी श्याम सिंह उर्फ भगत जी ने दिया था। वह एक तांत्रिक है और महिला अपने पति की शराब छुड़वाने के लिए उससे मिली थी। इस जानकारी पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper