शरीर के इन अंगों में तिल हो तो ऐसे लोग बनते हैं धनवान

लखनऊ: ज्योतिष शास्त्र की शाखा सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के बारे में उनकी शारीरिक संरचना के साथ साथ शरीर के अंगो में तिल का होना भी बहुत तरह की बाटे बताता है, आज हम आपको तिल होने के कुछ ऐसे स्थान बताएंगे जो आपके जीवन में धनवान होने का संकेत देते हैं। आज हम आपको उन्हीं तिल के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके जीवन में सफलता और धन को दर्शाते हैं।

1. जिस व्यक्ति के ललाट के मध्य भाग में तिल होता है वह बहुत ही भाग्यवान होते हैं। यह जिन क्षेत्रों में प्रयास करते हैं उनमें भाग्य इन्हें सहयोग करता है और जीवन में सफल होते हैं।

2. हथेली पर अंगूठे के नीचे का भाग शुक्र पर्वत कहलता है। जिनकी हथेली में यहां पर तिल होता है वह जीवन में अपार सफलता हासिल करते हैं।

3. जिस व्यक्ति के निचले होठों पर तिल का निशान होता है वह खाने-पीने के शौकीन होते हैं। ऐसे व्यक्ति अपने क्षेत्र में विशेष सफलता प्राप्त करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper