शर्मनाक! चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

छपरा: बिहार के सारण जिले के नया गांव थाना क्षेत्र के चतुरपुर गांव में 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने सोमवार को दुष्कर्म का प्रयास किया गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । बच्ची को इलाज तथा मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

बताया जाता है कि युवक बच्ची को बहला -फुसला कर गांव से बाहर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। वह चिल्लाने लगी तो उसे छोड़ कर युवक भाग गया । बच्ची को रोते हुए देख आसपास के लोग उठाकर घर लाए और उसकी हालत देखकर घटना का अंदाजा लगाया गया। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल बच्ची का इलाज व मेडिकल जांच सदर अस्पताल में करायी जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper