शर्मनाक! तीन साल की मासूम बच्ची के साथ कलयुगी शिक्षक ने किया दुष्कर्म

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक कलयुगी शिक्षक की करतूतों के चलते एक बार फिर गुरु-शिष्य का पवित्र रिश्ता शर्मशार हुआ है। यहां एक स्कूल टीचर ने तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। घटना मंगलवार की देर शाम की है। पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़ित मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी उसके स्कूल का स्पोर्ट्स टीचर कराटे सिखाने के बहाने बहला फुसलाकर ले गया। इसके बाद बच्ची के साथ टीचर ने मुंह काला कर बदहवास हालत में छोड़ कर फरार हो गया। यह घटना शहर के मिथिला कॉलोनी रोड नंबर एक की है।

पीड़िता बच्ची को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जाता है कि मंगलवार को शाम में तीन साल की मासूम बच्ची अपने घर से पैदल फुआ के घर जा रही थी। इसी दौरान साइकिल सवार युवक ने बच्ची को फुसला कर सुनसान जगह पर ले गया जहां पर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वहीं, आरोपित ने रेप किये जाने से इनकार किया है।

बच्चे ने किया संबंध बनाने से इंकार तो आंटी ने जला दिया उसका प्राइवेट पार्ट

पटना पुलिस ने दानापुर पुलिस की टीम की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ कर रही है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कराटे टीचर फरार होने होने की फिराक में था और उसने अपना ठिकाना भी बदल दिया था। लेकिन यहां पर पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी कराटे ट्रेनर मुकेश कुमार को पुलिस ने सूचना मिलने के महज एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी से पहले आरोपी शिक्षक ने पुलिस को भरमाने की काफी कोशिश की लेकिन खून से लथपथ और बदहवास बच्ची ने खुद आरोपी की पहचान की। पकड़ा गया 30 साल का आरोपी कुर्जी के बालू पर इलाके में रहता है। बच्ची को इस घटना के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीएसपी ने बताया कि बच्ची ने खुद फोटो के आधार पर आरोपी को पहचाना जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper