शर्मनाक: नोएडा में प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने किया पिता का खून

लखनऊ : प्रेमी के साथ अवैध संबंध बना रही बेटी को देखकर पिता ने जब विरोध जताया तो उसको ही अपनी जान गंवानी पड़ गयी. मामला नोएडा के सेक्टर-27 के अट्टा इलाके का है. बताया जाता है कि प्रेमी के साथ कमरे में बेटी को आपत्तिजनक हालत में देखकर जब पिता ने विरोध जताया तो बेटी और उसके प्रेमी ने मिलकर पिता को तीसरी मंजिल से नीचे धक्का दे दिया. जिसके चलते गंभीर रूप से घायल पिता को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका प्रेमी मौके से फरार हो गया.

प्रेमी की तलाश में दबिश

पुलिस के मुताबिक, आरोपी प्रेमी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. मूल रूप से यूपी के बस्ती जिले के रहने वाले विश्वनाथ शाहू अट्टा इलाके में फेरी की दुकान लगाते थे. वह अपने परिवार समेत नोएडा के सेक्टर-27 में किराये के मकान में रहते थे. पिता ने अपने घर में किसी अजनबी की आवाज सुनी. उन्होंने बेटी के कमरे में जाकर देखा, तो सन्न रह गए. उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी.

इसे भी पढ़िए: दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं : विशाल भारद्वाज

इसके बाद उनकी बेटी और उसके प्रेमी से कहासुनी हो गई. कहासुनी के दौरान ही बेटी और उसके प्रेमी ने पिता को तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया. सीढियों से गिरने की वजह से पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. अंधेरे का फायदा उठाकर प्रेमी भी फरार हो गया. इस मामले में मां ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है.

क्या कहना है पुलिस का ?

पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया, जबकि फरार प्रेमी की तलाश की जा रही है. सीओ-1 अभिन्नद कुमार ने बताया कि लड़की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. इससे पहले पूछताछ के दौरान लड़की से उसके प्रेमी के बारे में जानकारी मांगी गई, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया. आरोपी की तलाश हो रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper