शशि सिंह को लेकर उन्नाव पॉक्सो कोर्ट पहुंची सीबीआई

लखनऊ ब्यूरो। उन्नाव गैंगरेप मामले में जांच कर रही सीबाआई टीम ने शुक्रवार को शशि सिंह को लेकर उन्नाव पॉक्सो कोर्ट पहुंची। कड़ी सुरक्षा के बीच शशि सिंह को कोर्ट लाया गया है। कोर्ट में शशि सिंह के बयान होने के बाद शशि सिंह को वापस पुलिस कस्टडी में सीतापुर जेल भेज दिया गया है।

सीबीआई के मुताबिक, शशि सिंह पीडि़ता को नौकरी दिलाने का झांसा देकर कुलदीप के घर लाई थी। सेंगर, शशि सिंह और अन्य आरोपियों को सीबीआई ने इस साल 13-14 अप्रैल को ही गिरफ्तार किया था। सीबीआई ने उनसे पूछताछ की है और साथ ही यह विधायक के साथ पुलिस की सांठगांठ का भी पता लगा रही है।

बता दें कि मीडिया में खबर चल रही थी कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ सीबीआई ने रेप की पुष्टि की है। ऐसी खबरें आने के बाद सीबीआई की ओर से कहा गया कि उन्नाव रेप मामले में अभी जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper