शादीशुदा एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हुआ एक और नाम, रीथ मज़ूमदेर ने की विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी

Reeth Mazumder joins the list of Bollywood actresses who married a foreigner – वैलेंटाइंस डे के दिन एक और प्यार करने वाला जोड़ा हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गया । 14 फरवरी के दिन रीथ मज़ूमदेर ( Reeth Mazumder)  फ्रेंच  कनाडाई पॉडकास्टर और फिल्ममेकर ऑस्टिन रॉबर्ट्स(Austin Roberts) के साथ शादी के बंधन में बंध गई। दोनों ने बेहद क्लोज़ लोगों के बीच वाइट वेडिंग की।

रीथ ने कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में काम किया है जो फिल्म फैस्टिवल में कई अवोर्डस अपने नाम किए है। वही उन्हें आखिरी बार हिंदी फिचर फिल्म स्कैंडल (Scandall ) में देखा गया था। इसके अलावा वो बंगाली फिल्म पोरबॉशिन 2017 में एक अग्रणी महिला के रूप में भी नज़र आ चुकी है।

रीथ अब कनाडा की राइटर-डायरेक्टर और एक  अवोर्ड विनर महिला है। फिलहाल वही अभी नोर्थ अमेरिनके साथ एक फीचर स्क्रीपट पर काम कर रही है जो कि फोर्मर CBC टेलीवीज़न  नेटवर्क और जर्मन सीरिज़ है । रीथ ने स्कैंडल से अपनी एक ग्लैमरस छवि की शुरुआत की थी  जिसके बाद उन्हें इस तरह के किरदार के लिए लगातार ऑफर्स मिलने लगे थे। हांलाकि एक्ट्रेस को आर्टहाउस सिनेमा के साथ काम करने में दिलचस्पी थी।

रीथ ने अपने एक इंटव्यू के दौरान बताया कि –  “मैं अनुराग कश्यप, कौशिक गांगुली, अनुराग बसु जैसे डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती थी, लेकिन यह ऑफर ग्लैम भूमिकाओं के लिए था। मैं बॉलीवुड में कबूतरबाज़ी कर रही थी। जिसके बाद मैनें फैसला कि मैं अब वो करुंगी जो में असल में करना चाहती हूं। जीवन तब से अच्छा है जब मैं न्यूयॉर्क और फिर कनाडा में लिखने और निर्देशन करने के लिए चली आई। मुझे विश्वास है कि ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा फैसला है।

वहीं जब उनसे रॉबर्ट्स के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा –  ऑस्टिन और मैंने एक ही फिल्म स्कूल से ग्रैज्यूएशन की है। और मैं उससे तीन साल पहले फिल्म सेट पर मिली थी।  बाकी हीस्ट्री है … “यह एक छोटी कहानी है।”

बता दें अब रीथ,  प्रीति जिंटा, सेलिना जेटली, राधिका आप्टे, श्रिया शरण और प्रियंका चोपड़ा जैसी भारतीय एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी है जिन्होंने  विदेशी लड़के से शादी की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper