शादीशुदा प्रेमी युगल ने पुलिस कस्टडी में खाया जहर, मौत

लखनऊ। कृष्णानगर थाना क्षेत्र में रहने वाले शादीशुदा प्रेमी युगल ने पुलिस अभिरक्षा में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। दोनों अपना पर‍िवार को छोड़कर बरेली में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। पुल‍िस दोनों को हिरासत में लेने के बाद लखनऊ आ रही थी क‍ि अचानक रास्‍ते में दोनों की तब‍ियत खराब हो गई। पुल‍िस ने दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

कृष्णानगर के प्रेम नगर सर्राफा निवासी विकास सोनी का स्नेह नगर में रहने वाली पारुल में प्रेम प्रसंग था। दोनों शादीशुदा थे। प्रेम प्रसंग के चलते दोनों घर छोड़कर बरेली में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। पारुल की मां ने विकास के खिलाफ 14 अगस्त को बेटी को भगा ले जाने की एफआइआइ दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। रविवार की देर रात को दोनों प्रेमीजोड़े को पुलिस ने बरेली से ह‍िरासत में लेकर लखनऊ ला रही थी। दोनों को लखनऊ न्यायालय में पेश करने व लड़की का बयान दर्ज कराना था।

रास्ते में ही प्रेमीजोड़े की तबीयत खराब हो गयी और लगातार उल्‍टी करने लगे। पुल‍िस को उनके जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी हुई तो उन्‍हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। डीसीपी सेंट्रल सोमेंद्र वर्मा ने अपने बयान में कहा है कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वाहन में पुलिस के साथ मृतक के सगे साले और साढू भी मौजूद थे। शादीशुदा विकास और पारुल बरेली में पति-पत्नी की तरह बनकर रह रहे थे। महिला के परिजनों ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper