शादी कार्ड बंटने के बावजूद कुंवारे रह गए सलमान, इस शख्स ने 20 साल बाद बताई पूरी बात!

मुंबई: बॉलीवुड के मोस्ट एलेजिब्ल बैचलर सलमान खान की शादी को लेकर उनके फैन्स ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड को बेसब्री से इंतज़ार है. वैसे तो सलमान का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है लेकन जब बात शादी की आती हैं तो वो कोई जवाब नहीं देते. अब तो इसका जवाब सिर्फ सलमान ही दे सकते हाँ कि वो कब शादी करेंगे और किससे करेंगे.

लेकिन क्या आपको पता है एक टाइम था जब सलमान शादी के लिए तैयार थे. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान की शादी के कार्ड भी बंट चुके थे लेकिन आखिरी समय में कुछ ऐसा हो गया जिससे उनकी शादी टल गयी थी. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खूद सलमान के दोस्त ने 20 साल बाद इस बात का खुलासा किया है.

सलमान के दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने सलमान की शादी को लेकर खुलासा किया है. हाल ही में साजिद अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का प्रमोशन करने पूरी टीम के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे जहाँ कपिल ने उनसे सलमान और उनकी शादी से जुड़े कुछ सवाल पूछे तो साजिद से सलमान की शादी से जुड़े कुछ किस्से सुनाए.

साजिद ने बताया- “सलमान ने साल 1999 में अचानक बोला कि शादी कर लेते हैं लेकिन उसके पास तो लड़की थी पर मुझे ढूंढनी पड़ी. शादी डिसाइड हो गई कार्ड भी बंट गए. शादी में करीब 25 लोगों को आना था, लेकिन छह दिन पहले सलमान ने बोला ‘यार मेरा शादी का मूड नहीं है इसके बाद मेरी शादी में वो स्टेज पर आए और बोले पीछे गाड़ी खड़ी है भाग ले.”

बता दें साजिद इससे पहले अपने समय की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती से शादी कर चुके थे. लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही दिव्या की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper