शादी का झांसा देकर तीन साल तक करता रहा यौन शोषण

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव में रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर बैंककर्मी तीन साल तक यौन शोषण करता रहा। युवती जब भी शादी के लिए कहती तो वह बात टाल देता था। हाल में में युवती को पता चला कि बैंककर्मी दूसरी जगह शादी करने जा रहा है। इस पर उसने जब बात करते हुए विरोध किया तो प्रेमी ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने कैसरबाग पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सीतापुर रोड स्थित एक कालेज में पढ़ने वाली युवती के साथ ही शशांक पाल भी पढ़ता था। साथ में पढ़ने के दौरान उनके बीच दोस्ती हो गयी। पीड़ित युवती का कहना है कि पढ़ाई खत्म करने के बाद भी उनका मिलने का सिलसिला चलता रहा। करीब तीन साल पहले शशांक ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। शादी का झांसा देकर शशांक तीन साल तक यौन शोषण करता रहा। हाल ही में शशांक की बैंक में नौकरी लग गयी। जब भी पीड़िता शादी के लिए कहती, वह कोई न कोई बहाना बताकर टाल देता था। कुछ दिनों पहले युवती को पता चला कि शशांक ने उसे धोखा दिया है।

वह दूसरी जगह शादी करने की तैयारी में है। युवती ने उससे मिलकर बात की तो शशांक ने शादी करने से इंकार कर दिया। विरोध करने पर उसने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। जिंदगी खराब होती देख पीड़िता रविवार को कैसरबाग कोतवाली पहुंची। पीड़िता ने आपबीती इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय को बतायी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपित शशांक पाल के खिलाफ दुष्कर्म, गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपित को कैसरबाग बस अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित शशांक मुरादाबाद के मान सरोवर मिलन विहार गली नम्बर-4 दिल्ली रोड मझौला का रहने वाला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper