शादी की खुशियों में मौत का अड़ंगा, चारों तरफ मची चीखों पुकार-छत्तीसगढ़ में हादसा 7 की माैत

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में बारातियों को लेकर जा रहे वाहन के पलटने से सात लोगों की मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बलौदा बाजार जिले में कल रात कसडोल गिधौरी मार्ग पर बारातियों को लेकर तेज गति से जा रहा पिकप वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गया।पेड़ से वाहन की टक्कर इतनी जोरदार थी कि पांच बारातियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो की अस्पताल उपचार के लिए ले जाते समय मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर सभी घायलों को उपचार के लिए निकट के कसडोल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया।जहां से चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल 17 लोगो को रायपुर के अम्बेडकर अस्पताल भेज दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper