शादी की राह पर रणबीर-आलिया

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच बढ़ती नजदीकियों ने यह बात पुख्ता कर दी है कि दोनों जल्द ही वेडिंग रिंग पहनने वाले हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद समॢपत हैं। इसके अलावा दोनों के परिवार वाले भी इस रिश्ते पर अपनी सहमति दे चुके हैं। साथ ही पिछले दिनों रणबीर ने कुछ ऐसा किया, जिससे यह साबित हो गया कि आलिया अब उनके परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं। दरअसल, रणबीर ने हाल ही में आलिया को अपने फैमिली चैट ग्रुप में शामिल कर लिया।

इस ग्रुप में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और रीमा जैन शामिल हैं। उधर, हाल ही में आलिया के एक जवाब में भी रणबीर के प्रति उनका प्यार उमड़ता दिखाई पड़ा। जब आलिया से पूछा गया कि महेश भट्ट को भी रणबीर काफी पसंद आ गए हैं, तो इस पर उनका क्या कहना है? इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं, तो मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। मैं बहुत शरमा रही हूं। लेकिन मैं अपने पिता से बहुत प्यार करती हूं और वह जो भी कहते हैं, मेरे लिए काफी मायने रखता है।’ इसके अलावा रणबीर के पिता ऋषि कपूर का इलाज कराने में भी आलिया मदद कर रही हैं। पिछले दिनों एक फोटो में आलिया रणबीर की फैमिली के साथ दिखाई दे रही हैं।

यह फोटो न्यूयॉर्क की है, जहां आलिया ने नए साल का सेलिब्रेशन भी रणबीर कपूर की फैमिली के साथ किया। दरअसल, न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है, जहां उनकी पत्नी नीतू कपूर भी मौजूद हैं। ऐसे में रणबीर ने इस बार वहीं पर फैमिली और गर्लफ्रेंड के साथ न्यू ईयर मनाया। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिनमें आलिया रणबीर की फैमिली के काफी क्लोज दिखाई दीं। कहा जा है कि रणबीर और आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उम्मीद है कि रणबीर-आलिया के प्रेम की यह नैया सही किनारे तक पहुंचेगी और दोनों के जीवन मे प्यार का समंदर यूं ही बहता रहेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper