शादी की वायरल फोटो के बाद फिर चर्चा में अनूप-जसलीन

नई दिल्ली: भजन सम्राट अनूप जलोटा की जसलीन संग केमिस्ट्री कई मौकों पर वायरल रही है, लेकिन अब तो उनकी जसलीन संग ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं कि सभी हैरान रह जाते हैं. हाल ही में उनकी शादी की एक फोटो तेजी से वायरल हो गई थी. फोटो में दोनों शादी की ड्रेस में नजर आ रहे थे. अब एक और फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

इस बार अनूप जलोटा भजन छोड़ रैप करते दिखाई दे रहे हैं. वे जसलीन संग अपना स्वैग दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की है. एक फोटो में जसलीन और अनूप साथ में खड़े दिख रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में अनूप जलोटा स्वैग वाले स्टाइल में बैठे हुए हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनूप लिखते हैं- एक रैप सॉन्ग के साथ वो मेरी स्टूडेंट है कि शूटिंग पूरी हो गई है. मेरे साथ डांस करने के लिए तैयार हो जाइए. हाल के कुछ दिनों में अनूप जलोटा अपने इस मॉडर्न स्टाइल से सभी को हैरान कर रहे हैं. उनका ये अंदाज इससे पहले नहीं देखा गया था.

वैसे अनूप जलोटा और जसलीन की शादी की चर्चा भी कई मौकों पर होती दिखी है. लेकिन खुद अनूप जलोटा ने अफवाहों को बकवास बता दिया है. उनकी नजरों में जसलीन से शादी करने का सवाल नहीं उठता है. वे मानते हैं कि जसलीन का जो ड्रेसिंग सेंस है, उस लिहाज से वे उनके परिवार को रास नहीं आएंगी. वहीं अनूप ये भी कहते हैं कि वे तो धोती कुर्ते वाले हैं जो सिर्फ भजन गाने में विश्वास रखते हैं. ऐसे में जसलीन उनकी लाइफ में फिट नहीं बैठ पाएंगी. अनूप जलोटा का ये कहना सभी तरह की अटकलों पर विराम लगाने वाला है. इससे पहले अपनी वायरल फोटो पर भी उन्होंने कहा था कि वे इसमें जसलीन संग शादी नहीं कर रहे हैं. वो फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म का एक सीन है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper