शादी के कपड़ों पहनकर आखिर क्यों लगाई इस कपल ने सागर में छलांग, जानें आखिर क्या थी वजह

आयरलैंड में एक कपल ने शादी के कपड़ों में समुद्र में छलांग लगा दी और समुद्र तट पर मौजूद सभी लोगो के होश उड़ा दिए पर कुछ ही दर बाद के समय आ गया था की जैसा समझा जा रहा है की वैसे नहीं है। जानकारी के अनुसार कपल की कुछ दिन पहले शादी की थी और इस बात को ये दोनों अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए समुद्र तट गए थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार अनीता मैकार्थी अपने पति डॉम के साथ पांच सितंबर को डबलिन के सैंडीकोव बीच पर शादी की ड्रेस पहनकर गए थे जिसके बाद दोनों ने वह की एक चट्टान पर चढ़े और अचानक सागर में छलांग लगा दी तो वही आसपास के लोग कुछ देर के लिए हैरानी में रहा गए थे पर कुछ ही समय बाद उन्हें पता चल गया था की घबराने वाली कोई बात नहीं है।

अनीता मैकार्थी के अनुसार वह अपनी ज़िन्दगी की एक नई शुरुआ करने वाले है और अपनी इस नई शुरुआत को अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करना चाहते थे और इस लिए वह बीच गए और वहां से पानी में छलांग लगा दी, अनीता ने कहा, ‘चूंकि हम अपनी मैरिज को सेलिब्रेट करना चाहते थे, इसलिए हमने वही कपड़े पहने, जो शादी के वक्त पहने थे’

वही जब वह पर मौजूद लोगो को इसके पीछे की वजह पता चली तब वह भी उनके लिए काफी खुश हुए तो वही कुछ युवा पानी से बाहर निकल आये और किनारे पर मौजूद लोग तालियां बजाकर उनका जोश बढ़ाते रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper