शादी के कुछ वक्त बाद ही पीपीई किट पहनकर लोगो को कोरोना से बचाने में लग गया ये डॉक्टर कपल

नई दिल्ली: आज के वक्त में सारी की सारी दुनिया महामारी जिसका नाम करोना उससे जूझ रही है और लोग इसके कारण बड़े ही परेशान है मगर ऐसी परेशानी भरे वक्त में भी मेडिकल प्रोफेशन से जुड़े हुए कई लोग है जो अपनी जान को हथेली पर रखकर के लोगो को बचाने में लगे हुए है आर आज हम आपको ऐसे ही एक डॉक्टर कपल के बारे में बताने जा रहे है. ये है ईशान और रश्मि जो दोनों दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में डॉक्टर लगे हुए है.

दोनों की शादी को अभी महज चार महीने ही बीते थे. रश्मि और ईशान की शादी को अभी कोई तीन चार महीने भी नही हुए है और दोनों की ड्यूटी कोरोना से जुड़े काम में लग गयी है. दोनों के पास मे अपनी अपनी वजहे थी, अगर चाहते तो वो अभी के लिए इस ड्यूटी को या फिर काम को छोड़ सकते थे मगर जमीर ने इस बात की इजाजत नही और दोनों ही ड्यूटी पर लग गये.

आज ये डॉक्टर कपल पूरे दिन रात मरीजो को ठीक करने में लगा हुआ है. लगातार ये डॉक्टर कपल अपने काम में लगा हुआ है. इस दौरान रश्मि और ईशान दोनों ही एक दुसरे का छोटी छोटी बातो का ख्याल रखते. दिन का न जाने कितना ही वक्त पीपीई किट पहने हुए गुजर जाता है ये मालूम ही नही चलता और कही न कही ये चीज बताती है कि दोनों एक दुसरे का साथ किस कदर देना चाहते है.

आज इस कपल से भी देश के लोगो को सीखने की जरूरत है ताकि सब लोग ठीक हो सके और आज देश से कोरोना के संक्रमण को खत्म किया जा सके. हालांकि अभी इसमें और भी काफी ज्यादा मेहनत तो लगने वाली ही है इस बात में कोई भी संशय नही है मगर फिर भी डॉक्टर ईशान और रश्मि का ये एहसान नही चुकाया जा सकता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper