शादी के बाद भी इन 10 एक्‍टर्स का था अफेयर, पत्‍नी ने दिया दूसरा मौका, 8 वें नंबर वाले ने तो कर ली थी दूसरी शादी

वैसे तो आप सभी आए दिन बॉलीवुड की कई सारी खबरें सामने आती है। लेकिन वहीं कई बार ऐसी खबरें भी आती हैं जो वाकई में हैरान कर देने वाली होती है। आज हम आपको बॉलीवुड के बारे में कुछ ऐसी खबर लेकर आए है जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड में आमतौर पर ब्रेकअप और अफेयर तो हमेशा ही होती रहती हैं और वहां के लिए ये कोई नई बात नहीं है लेकिन वहीं आपको बता दें कि यहां कई ऐसे भी स्‍टार है जिन्‍होने शादी के बाद भी किसी दूसरे के साथ भी रिलेशनशिप में रहे हैं जो कि उनके लिए बेहद ही पेचीदा साबित हुआ।

आपको बता दें कि आज हम उन 10 एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्‍होने शादी के बाद भी किसी ना किसी संग रिलेशनशिप बरकरार रखा। और इस वजह से उन्‍हें पत्नी से डांट खाकर भूल सुधारने का दूसरा मौका भी मिला है तो आइए जानते हैं कि आखिर कौन कौन से हैं वो स्‍टार

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कॉमेडियन और एक्टर गोविंदा को तो आप सभी जानते ही होंगे। इनका भी शादी के बाद किसी अन्‍य एक्‍ट्रेस के साथ अफेयर रहा है जी हां आपको बता दें कि फिल्म ‘हद कर दी आपने’ के बाद से गोविंदा और रानी मुखर्जी अफेयर को लेकर चर्चा सोशल मीडिया और न्यूज में सुर्खिया बानी रहती थी। जिसके बाद खुद गोविंदा ने भी रानी संग अपने अफेयर की बात कबूली थी। लेकिन वहीं गोविंदा की पत्नी ने उन्‍हें माफ कर उनकेो अपनी भूल सुधारने का दूसरा मौका दिया।

वहीं इस लिस्‍ट में बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार का भी नाम आता है जो कि ट्विंकल खन्‍ना के पति है आपको बता दें कि शादी के बाद भी अक्षय कुमार का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जोड़ा जा रहा था जिसके बाद जैसे ही इस बात का पता ट्विंकल को चला तो उन्‍होने अक्षय को साफ-साफ चेतावनी दे दी कि तुम प्रियंका के साथ कोई भी फिल्म काम नहीं करेंगे।

इस लिस्‍ट में एक नाम आदित्य पंचोली का भी आता है जो अपनी पत्नी जरीना वहाब के होने के बावजूद क़्वीन कगना रनौत संग अफेयर में रहे हैं बता दें कि उस समय पूरे बॉलीवुड में कंगना और आदित्य के अफेयर की बाते हुआ करती थी। जिसके बाद जरीना ने कंगना को बहुत लताड़ा और पति आदित्य को भी चेतावनी दे माफ कर दिया।

आप सभी तो मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को तो जानते ही होंगे इनका रीना रॉय से अफेयर की खबरे पूरे बॉलीवुड में हंगामा मचा कर रख दिया था। लेकिन आप को जानकारी केलिए बता दे की शत्रुघ्न पहले से ही शादीशुदा थे। लेकिन बता दे की देखते ही देखते उन दोनों के बिच दूरी बढ़ती चली गई और उनकी पत्नी पूनम ने भी उन्हें माफ कर दिया।

अब बात करते हैं धर्मेंद्र की जिन्‍होने कि पहले प्रकाश कौर से शादी की थी। जिसके बाद धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के प्यार में पड़ गए इतना ही नहीं इन दोनों ने शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन भी कर लिया। यहां तक प्रकाश कौर और धर्मेंद में बहुत अनबन हुई और और पुरे परिवार के लोग उनसे ना खुश थे लेकिन समय के साथ-साथ प्रकाश ने धर्मेंद्र को माफ कर दिया।

उस जमाने के सुपरस्टार कहे जाने वाले दिलीप कुमार और सायरा बानो का भी नाम इस लिस्‍ट में आता है। बता दे की दिलीप ने सायरा बानो से शादी कर्ली लेकिन दिलीप कुमार एक्ट्रेस मधुबाला से मिलना-जुलना नहीं छोड़ा। लेकिन उनकी पत्नी इस बात से बहुत ही नाराज थी लेकिन सायरा ने समय रहते उन्हें माफ कर दूसरा मौका दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर की चर्चा बेहद ही जोरो सोरों से सुनने को मिली थी अमिताभ जया से शादी करने के बाद भी अमिताभ और रेखा के अफेयरखबरे सुनने को मिलती रहती थी। दोनों को फिल्म सिलसिला में आखिरी बार देखा गया था। इसके बाद जया ने अमिताभ को माफ कर उन्हें भूल सुधारने का दूसरा मौका दिया।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता व डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बारे में बता दें कि इन्‍होने पहले योगिता बाली से शादी करने के बाद श्रीदेवी से चुपके शादी रचा ली थी। जिसके बाद मिथुन के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे। इस शादी से इनके परिवार वाले ना खुश थे, लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही मिथुन ने घर के हालात देख श्रीदेवी को छोड़ दिया। ऐसे में योगिता ने मिथुन को सुधरने का दूसरा मौका दिया।

बता दें कि शाहरूख खान का नाम भी इस लिस्‍ट में आता है बताया जाता है कि फिल्म डॉन प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख में बहुत ही ज्यादा नजदीकियां बढ़ने लगी। लेकिन गौरी खान ने अगर प्रियंका को धमकया, शाहरुख से अलग नहीं हुई तो उन्हें बुरा अंजाम भुगतना होगा।

एक जमाने के सुपरस्‍टार रह चुके राज कपूर को भी हर कोई बहुत पसंद करता था वहीं लेकिन ये बात काफी कम लोगों को पता होगा कि राज कपूर शादी के बाद भी एक्ट्रेस नरगिस और वैजयंती माला संग अफेयर में थे। लेकिन कृष्णा ने राजकपूर को समझाकर माफ कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper