शादी के 16 साल बाद पति ने खोला ऐसा राज कि सदमे में आ गई पत्नी, विश्‍वास नहीं हो रहा

New Delhi: शादीशुदा जिंदगी में पत्‍नी की जिंदगी में तब तूफान आ गया जब पति ने सालों बाद एक ऐसा राज बताया, जिसके बारे में उसे कभी भनक तक नहीं लगी । शादीशुदा जिंदगी में विश्‍वास बहुत मायने रखता है, एक दूसरे पर भरोसा ही दांपत्‍य जीवन की नींव होता है, कोई इसे ही हिला दे तो फिर रिश्‍ते में घुटन होनी लाजमी है । शादी के कई सालों बाद एक पत्नी के सामने पति ने ऐसा खुलासा कर दिया जिसका उसे अंदाजा तक नहीं था ।

ये दंपति दो बच्‍चों के माता-पिता है । रिलेशनशिप कॉलम्‍स में एक महिला ने woman (2)बताया कि उसकी शादी 16 साल पहले हुई थी, उसके दो बच्चे भी हैं । लेकिन अब जब उसके पति ने अपना सच उसके सामने रखा है तो वो हैरान रह गई है । उसके पति ने उसे बताया है कि वो Bisexual है, यानी उसका पुरुषों के प्रति भी आकर्षण है । पति का ये गहरा राज जानकर पति शॉक हो गई है ।

महिला के पति को तब बड़ा झटका लगा जब उसे पता चला कि उसके पति की पुरुषों में भी दिलचस्पी है । महिला ने ये भी कहा कि वो कभी सोच भी नहीं सकती थी उसका पति ऐसा निकलेगा । उन्होंने आगे कहा कि हालांकि वो समलैंगिक लोगों के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन उसका अपना पति ऐसा है और वो ये राज इतने बरसों तक छुपाता रहा वो हैरान करने वाला है ।

महिला को पति के बाईसेक्‍सुअल होने के बारे में कोई अंदाजा नहीं था । महिला को अब भी शक है कि उसके पति ने उसे पूरी बात नहीं बताई है, उसे लगता है कि वो अब भी उससे कुछ छिपा रहा है । महिला इस बात से काफी परेशान है, वो सोच रही है कि उसके पति का किसी और पुरुष के साथ अफेयर चल रहा है । इस प्‍लेटफॉर्म पर अपनी बात रखने के लिए महिला को तारीफ मिल रही है साथ ही एक्‍सपर्ट ने उसे सलाह दी है कि इस समय उनके पति को उनकी सबसे ज्‍यादा जरूरत हैं । धैर्य से काम लें और पति को अपना सपोर्ट देने का भरोसा दिलाएं ।

INDIASPEAKS से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper