शादी के 7 साल बाद कोरोना पॉजिटिव महिला बनी मां

गुरुग्राम । हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक महिला ने शादी के 7 साल बाद एक बच्चे को जन्म दिया है। मगर, जिस महिला ने बच्‍चे को जन्‍म दिया है वह कोरोन पॉजिटिव है। एक तरफ परिवार में खुशी का माहौल, वहीं महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से सब दुखी भी हैं। यह महिला गांव दौलताबाद की रहने वाली है। डॉक्टरों ने सिजेरियन डिलिवरी कराई है, फिलहाल जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। हालांकि अस्पताल प्रशासन अब नवजात शिशु की भी कोरोना जांच करवाएगा।

पॉलिक्लिनिक इंचार्ज डॉक्टर नीना गठवाल ने बताया कि महिला को शादी के 7 साल बाद पहला बच्चा हुआ है। यहां कुछ दिन पहले सिजेरियन डिलिवरी कराने के लिए ऑपरेशन थियेटर तैयार किया गया था। साथ ही यहां कोरोना पॉजिटिव महिला की पहली डिलिवरी के लिए सुविधा तैयार की गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper