शादी से पहले चेकअप करवाने दोबारा अस्पताल पहुंची मलाइका, रिपोर्ट्स में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल जाते देखी गई थीं. अर्जुन के साथ अस्पताल जाते देख लोगों के दिमाग में कई तरह के सवाल उठने लगे थे, हालांकि तब मलाइका के हॉस्पिटल जाने की बात लोगों को पता नहीं चल पाई थीं लेकिन अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. अभी तक आपने मलाइका और अर्जुन को डेट पर जाते और वेकेशन पर जाते देखा होगा लेकिन पहली बार दोनों को अस्पताल जाते देख हैरानी तो होगी और एक बार फिर मलाइका अकेली अस्पताल पहुंची हैं. वहीं खबरों के माध्यम से पता चला है कि मलाइका शादी से पहले एक चेकअप करवाने गई थीं जो महिलाओं के लिए बहुत जरूरी होता है.

रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल प्री मैरिटल चेकअप के लिए हॉस्पिटल पहुंचा था. आज कल कपल्स के लिए यह एक स्टैंडर्ड प्रसीजर होता है. शादी से पहले ये चेकअप कराने से आनुवंशिक और संक्रामक बीमारियों का पता लगाया जा सकता है. जो महिलओं के बहुत जरूरी होता है. इस प्रीमैरिटल चेकअप से कपल्स को एक दूसरे की सही देखभाल करने में मदद मिलती है. इस चेकअप वाली खबर से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन बहुत जल्द शादी करने वाले हैं.

काफी दिनों से दोनों की शादी को लेकर चर्चा हो रही थी कि 19 अप्रैल को शादी करने वाले हैं, लेकिन आज 19 को तो मलाइका अस्पताल में ही हैं वो भी शादी के मामले में…इससे तो यही लग रहा है कि अर्जुन और मलाइका भी गुपचुप शादी करने की फिराक में हैं. अब ये भी बहुत जल्दी पता चल जायेगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper