शामली में छात्रों के सामने बदमाशों ने ड्राइवर को गोलियों से भूना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शामली में बेखौफ बदमाशाें का आतंक एक बार फिर देखने काे मिला है। यहां बच्चाें से भरी स्कूल बस काे लेकर जा रहे ड्राईवर काे बदमाशाें ने तमंचे के बल पर रास्ते में ही राेक लिया। हथियार आैर हाकी से लैस बदमाशाें ने पहले चालक की जमकर पिटाई की फिर इसके बाद उसे गाेलियाें से भून दिया। बदमाशाें ने इस दुस्साहस काे अंजाम बच्चाें के सामने ही दिया। जिससे बच्चे दहशत में आ गए।

मामला बाबरी थाना क्षेत्र के गांव भनेड़ाजट का है। हर राेज की तरह ड्राईवर स्कूल से बच्चों को बस में बैठाकर वापस घर छोड़ने जा रहा था। उसी दौरान 2 बाइक पर सवार बदमाशों ने बस को तमंचे के बल पर रास्ते में ही रोक लिया। चालक को हॉकी व डंडों से पीटने के बाद फायरिंग शुरू कर दी। जिससे बस चालक की छाती में 2 गोलियां लग गईं। चालक की मृत्यु हाे गई है ये समझकर बदमाश उसे वहीं छाेड़कर फरार हाे गए। इस वारदात काे देखकर बस में मौजूद सभी बच्चे दहशत में आ गए।

घटना की सूचना मिलने से पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper