शारीरिक संबंध बनाने से मुझे मिलती है एनर्जी, टोक्यो में गोल्ड मैडल जीतने वाली एथलीट के दावे से सोशल मीडिया में खलबली

मास्को: कोरोना काल में जापान में आयोजित किया गए 2020 ओलंपिक कई मायनों में शानदार रहा। जहां भारत समेत कई देशों ने अपना शानदार प्रदर्शन दर्ज कराया तो वहीं रूस के खिलाड़ी भी ओलंपिक के झंडे के तले खेले और बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया। रूस की रहने वाली महिला एथलीट एला शिशकिना ओलंपिक में तीन गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं। एला टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब रहीं।

एला शिशकिना ने टोक्यो 2020 में महिला टीम सिंक्रोनाइज़्ड स्विमिंग में स्वर्ण पदक जीता। इससे पहले साल 2016 के रियो ओलंपिक्स और साल 2012 में हुए लंदन ओलंपिक्स में भी उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था। अब हाल ही मे एला ने एक इंटरव्यू में अपनी सफलता को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाला राज शेयर किया है। उनका कहना है कि वो मैच से पहले शारीरिक बनाने को प्राथमिकता देती हैं। उनके इस बयान से सोशल मीडिया में खलबली मच गई है।

खेलों के बाद एक इंटरव्यू में एला शिशकिना ने बताया कि कैसे उन्होंने टीम के डॉक्टर से पूछा था कि शारीरित संबंध बनाना उनके प्रदर्शन को कैसे प्रभावित कर सकता है? उन्होंने कहा कि मैं साइंस, रिसर्च और डॉक्टर्स की सलाह पर भरोसा करती हूं और इसलिए मैंने अपने डॉक्टर डेनिस से इस बारे में बात की थी। एला ने बताया कि साइंटिफिक कम्युनिटी का मानना है कि प्रोफेशनल स्पोर्ट्स में कम समय में अच्छा परफॉर्म करना है तो गेम से पहले शारीरिक संबंध बनाना इस मामले में किफायती साबित हो सकता है। एला ने कहा कि, प्रतियोगिता से पहले बिना ऑर्गेज्म के शारीरिक संबंध बनाना उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिन्हें सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए मांसपेशियों की ताकत की आवश्यकता होती है। टेस्टोस्टेरोन तथाकथित ‘स्पोर्ट एंगर’ और ‘आक्रामकता’ के लिए भी जिम्मेदार है। अगर आपको लगता है कि यह रवैया आपको बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करता है, तो शारीरिक संबंध बनाएं।

मास्को में जन्मी ओलंपियन एला शिशकिना यौन युक्तियों को साझा करने और अंतरंग विषयों के बारे में बात करने में कभी शर्माती नहीं हैं। इससे पहले उन्होंने इस मिथक को खारिज कर दिया था कि बड़े स्तन होने से किसी को पानी में तैरते रहने में मदद मिलेगी, यह दावा इसके विपरीत है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper