शालीमार ग्रुप ने शालीमार गैलेंट वेस्ट को लॉन्च किया

लखनऊ: शालीमार कॉर्प लिमिटेड ने लखनऊ के महानगर स्थित शालीमार गैलेंट का लॉन्च किया। ये रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी न केवल यहां के निवासियों को रहने के लिए प्रीमियम सुविधाएं प्रदान करती है, बल्कि आसपास के हरे-भरे परिवेश के चलते मन को शांति प्रदान करने वाला वातावरण भी उपलब्ध कराती है।

शालीमार गैलेंट वेस्ट से लखनऊ शहर के प्रमुख ट्रांजिट हब और कमर्शियल सेंटर्स तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। यह रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी हजरतगंज और अन्य महत्वपूर्ण कमर्शियल और ट्रांजिट हब से केवल 10 मिनट की दूरी पर स्थित है और महानगर में स्थित कपूरथला और गोल मार्केट से केवल 5 मिनट की दूरी पर है।

शालीमार कॉर्प के होलटाइम डायरेक्टर श्री खालिद मसूद ने कहा, “शालीमार गैलेंट वेस्ट शालीमार ग्रुप की विरासत का एक बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा है। हम शालीमार गैलेंट वेस्ट को लॉन्च करते हुए बेहद उत्साहित हैं। हमें पूरी उम्मीद है महानगर में विकसित यह रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट रहने के लिए सबसे अच्छे शहरी परिवेश में विकसित होगा।”

शालीमार गैलेंट वेस्ट प्रोजेक्ट के डिज़ाइन में साइट पर उपलब्ध स्थान का बेहद प्रभावी ढंग से उपयोग किया गया है। दो टावर्स को जोड़ने के लिए एक स्काई ब्रिज का भी निर्माण किया गया है। साथ ही ग्राउंड और टेरेस लेवल पर यहां के निवासियों के लिए कई सुविधाएं भी उपलब्ध हैं। यहां रहने वालों के लिए घर के लिए खरीदारी करने की सुविधाएं, रिलेक्स करने के लिए एक बेहद शांतिपूर्ण हरा-भरा क्षेत्र, बच्चों के लिए खेल का मैदान, प्रत्येक मौसम के अनुकूल स्विमिंग पूल, एक बारबेक्यू एरिया, सभी सुविधाओं से लैस जिम, एक डेक सीटिंग एरिया और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के एक लाउंज उपलब्ध हैं।

शालीमार गैलेंट वेस्ट प्रोजेक्ट लखनऊ में कुशल शहरी नियोजन का बेहतरीन उदाहरण है। शालीमार कॉर्प रहने के लिए सिर्फ एक घर ही निर्माण नहीं करता बल्कि रचनात्मक ढंग से रिक्त स्थान के साथ वहां के वातावरण का संयोजन करता, जिससे वहां रहने वाले आंनद की अनुभूति कर सकें। शालीमार गैलेंट वेस्ट के अभिनव आवासीय भवनों में कुल 71 आलीशान अपार्टमेंट हैं जिनमें छत की ऊंचाई 12 फीट की है और 4015 वर्ग फीट से शुरू होने वाले विशाल सुपर एरिया हैं। चार बेडरूम वाले अपार्टमेंट के इंटीरियर डिजाइन को पूरी तरह से भव्यता का एहसास कराने के लिए विशेष रूप से चुना गया है। आयातित संगमरमर के फर्श, एल्यूमीनियम से बने ऊंची खिड़कियों के फ्रेम, थर्मोस्टेटिक शावर्स के साथ बेहतर बाथरूम फिटिंग्स, और अन्य बेहतरीन इंटीरियर्स के साथ सभी अपार्टमेंट के सम्पूर्ण भव्यता में योगदान देते हैं। यहां रहने के अनुभव को और अधिक सुरक्षित बनाने के मुख्य लॉबी, प्रवेश द्वार और लिफ्ट सभी ऐक्सेस कंट्रोल से लैस होंगे।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper