शाहजहांपुर में खुले में शौच को लेकर हुए विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, हुई फायरिंग

शाहजहांपुर ब्यूरो। नगर क्षेत्र में गर्रा नदी किनारे बसे मुहल्ला अजीजगंज में गुरुवार सुबह खुले में शौच को लेकर महिलाओं का ठेकेदार और उसके मजदूरों से विवाद हो गया। विवाद के दौरान महिलाओं के परिवार के लोग भी मौके पर आ गए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर ईंट, पत्थर और लाठी-डंडे चले। ठेकेदार की तरफ से कई राउंड फायरिंग भी की गई।

प्रशासन ने कोतवाली थाना क्षेत्र में बहने वाली गर्रा नदी पर रेत खनन का ठेका दे रखा है। गुरुवार सुबह खनन के दौरान मोहल्ले की कई महिलाएं और युवतियां शौच के लिए नदी के किनारे पहुंचीं। ठेकेदार से सुबह खनन न करने की बात कही। ठेकेदार ने उनकी बात अनसुनी करते हुए खनन जारी रखा। इसके बाद आक्रोशित महिलाएं और क्षेत्रीय लोग गर्रा पुल पर पहुंचे और जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करा दिया लेकिन कुछ देर बाद सभी लोग फिर से नदी किनारे पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। दोनों तरफ से लाठी-डंडे और पत्थरबाजी शुरू हो गई।

विवाद के दौरान ठेकेदार पक्ष के कुछ लोग हथियार निकाल लाए और कई राउंड फायरिंग भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में करते हुए कई लोगों को हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी ने बताया की किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper