शाहजहांपुर में बैंक मैनेजर ने कर्मचारियों के साथ मिलकर किया युवती से सामूहिक दुष्कर्म

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के पुवायां क्षेत्र में ऋण दिलाने के नाम पर कई दिनों तक बात करने के बाद उसे मैनेजर से मिलाने के नाम पर बुलाकर एक कमरे में ले जाकर कोई नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दो बैंक कर्मियों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया साथ ही विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। थाने से न्याय न मिलने पर पीड़िता अदालत की शरण में पहुंची। जिसके बाद कोर्ट ने दोनों बैंककर्मियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

अदालत के आदेश पर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट में लिखा है कि शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार के कृष्णानगर निवासी एक महिला की सास की भूमि खुटार क्षेत्र में है। उस भूमि पर ऋण लेने के लिए उसने पुवायां की भूमि विकास बैंक से संपर्क किया जहां दो कर्मचारियों से बात हुई। ऋण के संबंध में उसकी उक्त लोगों से कई बार बात हुई। पिछले वर्ष 14 जुलाई को उसकी आरोपियों से बात हुई उन्होंने खेत के इंतखाब, खसरा, फोटो व पहचान पत्र आदि लेकर पुवायां बुलाया और पुवायां पहुंचकर फोन करने को कहा।

पुवायां राजीव चौक पर पहुंचने पर उसने फोन किया तो प्रदीप वर्मा वहां आया और साहब के मकान पर होने की बात कहते हुए निगोही रोड स्थित के मकान में ले गया। जहां दूसरा कर्मचारी पहले से मौजूद था। बात करते समय कुछ देर बाद प्रदीप वर्मा कोल्डड्रिंक लाया और पीने को दी। कोल्डड्रिंक पीते ही उसने अपना सुधबुध खो दी। जिसके बाद दोनों लोगों ने बारी-बारी उसके साथ दुराचार किया।

होश आने पर महिला ने विरोध किया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। पीड़ित महिला ने थाने पर गुहार लगाई जहां उसकी सुनी नहीं गई। जिसके बाद उसने न्यायालय की शरण ली। कोर्ट ने महिला की फरियाद पर कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। जिसके बाद पुलिस ने गैंगरेप की धारा में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper