---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

शाहजहांपुर में हाईवे के पास कॉलेज छात्रा अधजली हालत में मिली

शाहजहांपुर: एक चौंकाने वाली घटना में, बीए द्वितीय वर्ष की एक छात्रा को नगरिया चौराहे पर राजमार्ग के पास रहस्यमय परिस्थितियों में अधजली हालत में पाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। युवती की उम्र 20-25 साल के आसपास है, जो सोमवार देर शाम बिना किसी कपड़े के पाई गई। वह स्वामी शुकदेवानंद कॉलेज की छात्रा है।

स्थानीय निवासियों ने उसे इस हालत में देखने के बाद पुलिस को सूचित किया। शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसे बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया जा रहा है। उन्होंने कहा, वह हमें अपने पिता का फोन नंबर दे सकी और हमने उन्हें सूचित किया। उन्होंने कहा कि जब वह अपनी बेटी को दोपहर 3 बजे के आसपास कॉलेज से लेने गए थे, तो वह वहां नहीं थी। उन्होंने कुछ देर इंतजार किया और फिर उसकी खोज शुरू की।

एसपी ने कहा कि युवती यह कहने में असमर्थ थी कि उसके साथ वास्तव में क्या हुआ। उन्होंने कहा, हम आगे की जांच शुरू करने के लिए उसके बयान का इंतजार कर रहे हैं। युवती के पिता ने कहा कि उनकी बेटी कोविड के दिशानिर्देशों के मद्देनजर हर पखवाड़े कॉलेज जा रही थी, और वह उसे छोड़ने और लेने जाते थे। उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि यह कैसे और क्यों हुआ। उसने हमें कभी कुछ नहीं कहा।

पुलिस मंगलवार को छात्रा की सहपाठियों और दोस्तों से पूछताछ करेगी ताकि घटना के बारे में और जानकारी पता लगाया जा सके।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper