शाहजहांपुर: सड़क हादसों में 2 युवकों की मौत

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रविवार को हुए दो अलग अलग सड़क हादसों में मोटसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई और दो अन्य युवक घायल हो गए हैं। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी।

थानाध्यक्ष निगोही सुनील शर्मा ने सोमवार को बताया कि रविवार शाम बाबर गांव में माइनर पुलिया के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने अपने आगे जा रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से आगे निकलने की कोशिश की और उनकी टक्कर हो गई। दुर्घटना में एक युवक अंकुर पांडेय (25) की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा युवक अनूप सक्सेना गंभीर रूप से घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और घायल को इलाज के लिए बरेली की अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं दूसरे हादसे के बारे में थानाध्यक्ष मीरानपुर कटरा धनंजय सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग में हुलास नगरा गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार श्यामबाबू (19) की मौके पर मौत हो गई और उसका साथी बलवीर (20) घायल हो गया है।

उन्होंने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और घायल युवक को इलाज के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper