शाहरुख खान से बेहद नफरत करती हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां!

मुंबई: बॉलीवुड स्टार के बीच अक्सर मनमुटाव की खबरें आती रहती हैं. इन स्टार्स के बीच किसी ना किसी बात को लेकर अनबन चलती रहती है. ये सितारे सोशल मीडिया के जरिए भी एक-दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. कई सितारे तो एक-दूसरे के सामने आने से कतराते हैं. आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि शाहरुख खान से बहुत ज्यादा नफरत करती हैं. ये हसीनाएं शाहरुख खान से दूर रहना चाहती है.

अमीषा पटेल

को इंडस्ट्री में आए 20 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है. लेकिन उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया है. अमीषा का कहना है कि उनकी और शाहरुख खान की जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं कर पाएगी.

सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए 10 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है. लेकिन सोनम कपूर ने किसी भी फिल्म में शाहरुख के साथ काम नहीं किया. सोनम का कहना है कि शाहरुख उनसे उम्र में काफी बड़े हैं और पर्दे पर लोगों को उनकी जोड़ी पसंद नहीं आएगी.

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर लाने का श्रेय दिया जाता है. दरअसल फिल्म दिल आशना है की निर्देशक और प्रोड्यूसर हेमा मालिनी थी. इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे. हेमा मालिनी को शाहरुख की हकलाने वाली आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. शाहरुख खान की ओवर एक्टिंग के कारण आज भी हेमा उनके साथ फिल्में करने से इंकार करती है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper