शाही अंदाज ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है : तमन्ना

मुंबई: एक विज्ञापन में दक्षिण भारतीय शाही अंदाज में नजर आने को तैयार अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कहा कि शादी अंदाज ने उन्हें हमेशा आकर्षित किया है। अभिनेत्री दक्षिण भारतीय टेक्सटाइल ब्रांड, ‘पॉथीज’ का प्रचार करेंगी। इसके विज्ञापन में वह दक्षिण भारतीय शाही अंदाज में दिखाई देंगी।

फैशन डिजाइनर निष्का लुल्ला ने तमन्ना की लुक तैयार की है। तमन्ना ने कहा, “मैं इससे पहले केवल ‘बाहुबली’ में ही शाही अंदाज में नजर आई थी। इस बार मैं एक विज्ञापन की शूटिंग में शाही अंदाज में दिखूंगी और निष्का ने जिस प्रकार मेरा पूरा लुक तैयार किया है उससे मैं काफी प्रभावित हूं।”

उन्होंने कहा, “शाही अंदाज एक ऐसी चीज है, जिसने मुझे काफी हद तक आकर्षित किया है। मैं हमेशा से ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी।” लुल्ला को यह पूरा लुक तैयार होने में दो महीने लगे। डिजाइनर ने कहा, “मैंने दक्षिण भारतीय शाही अंदाज पर काफी शोध किया और यह पूरा लुक उसी से प्रेरित है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper