शिमला में लेफ्टीनेंट कर्नल की बेटी के साथ गैंगरेप

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात एक कर्नल ने लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ गैंगरेप किया। यह कमांड सेना के उन सात कमांड़ों में से एक है, जहां देश के सुरक्षाबलों की कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए प्रशिक्षण दिया जाता है। आरोपी कर्नल और उसके एक मित्र ने बीते सोमवार को 21 वर्षीय लड़की के साथ अपने आवास पर गैंगरेप किया।

एक दिन बाद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई। इस मामले में कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सहआरोपी उसका दोस्त फरार हो गया है। सेना ने अब तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है। शिमला की पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया रेप पीडि़ता के बयान और मेडिकल जांच के बाद दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। पीडि़ता ने बताया घटना से पहले आरोपी ने 19 नवंबर को उसे और उसके पिता को शिमला के एक थियेटर में आयोजित कार्यक्रम में बुलाया था।

इसके बाद आरोपी उन्हें डिनर पर ले गया और सुझाव दिया कि पीडि़ता को उसकी बेटी के पास मुंबई भेज दिया जाना चाहिए, ताकि वह मॉडलिंग में कॅरियर बना सके। उसने पीडि़ता से कहा कि वह अपनी फोटो भेज दे, ताकि वह अपनी बेटी को मुंबई ये फोटो फॉरवर्ड कर दे। रेप पीडि़ता ने जब फोटो भेज दिए तो उसने मॉडलिंग के विशेषज्ञों से मिलाने के नाम पर अपने घर बुलाया। जब पीडि़ता कर्नल के घर पर पहुंची तो वह उसे जबरन एक कमरे में ले गया और शराब पिलाकर रेप किया। पीडि़ता ने बताया कि कर्नल ने धमकी दी कि इस घटना के बारे में अगर किसी को कुछ बताया कि उसका कैरियर तबाह कर देगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper