शिल्पा और रवीना दोनों एक ही सुपरस्टार के प्यार में पागल थी जब ब्रेकअप हुआ तो दोनों को कंधा भी नसीब नहीं हुआ!

दोस्तों बॉलीवुड के अक्षय कुमार को नहीं जनता आज हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अदाकारी और अपनी फिल्मों के अलावा खुद से जुड़ी हर एक चीज को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के सबसे महंगे अभिनेता में से एक हैं। अक्षय साथ ही आज के समय के सबसे व्यस्त कलाकारों में से भी एक हैं अक्षय की काफी फिल्मे सुपर हिट रही है और बॉलीवुड की हीरोइन के साथ भी नाम जुड़ने पर काफी सुर्खियों में रहे। देश-दुनिया में ख़ास पहचान रखने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार अपने लव अफ़ेयर्स को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे हैं।

अक्षय ने करीब आधा दर्जन अदाकाराओं संग इश्क का चक्कर चलाया है। उनकी प्रेमिकाओं में आयशा जुल्का, रेखा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल है इन अभिनेत्री के साथ फिल्मे की। अक्षय कुमार का सबसे ज़्यादा चर्चा में अफेयर शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के साथ रहा है। शिल्पा और रवीना हिंदी सिनेमा की बेहद मशहूर और खूबसूरत हसीनाएं है। आज भी दोनों फिल्मों में सक्रिय है बात उस समय की है जब रवीना टंडन एक रियलिटी शो में मेहमान के रूप में पहुंची थीं और उस शो में शिल्पा शेट्टी जज थीं। तब बातचीत के दौरान रवीना टंडन ने कहा था कि उन्होंने जिंदगी में कई गलतियां की हैं जैसे ही रवीना ने यह बात कही शिल्पा ने अपनी मजेदार बात से माहौल को खुशनुमा बना दिया।

जब रवीना ने कहा कि उन्होंने जिंदगी में कई गलतियां की हैं तो यह सुनते ही शिल्पा शेट्टी ने कह दिया कि कुछ गलतियां तो उन्होंने कॉमन की है। शिल्पा की बात सुनकर सभी हंसने लगे। सब समझ चुके थे कि शिल्पा का इशारा किसकी ओर था। शिल्पा ने तो कुछ नहीं कहा था लेकिन अक्षय की तरफ साफ़ तौर से उनका इशारा था। क्योंकि दोनों ने ही अक्षय से इश्क किया था और दोनों का ही अक्षय संग ब्रेकअप हो गया था।

बता दें कि पहले अक्षय का अफ़ेयर रवीना टंडन के साथ चला था। दोनों ने सगाई भी कर ली थी हालांकि बाद में अक्षय का दिल शिल्पा शेट्टी पर आ गया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। अक्षय संग ब्रेकअप होने से रवीना बुरी तरह टूट गई थी। रवीना को छोड़ अक्षय शिल्पा के प्यार में पड़ गए। अक्षय का अफ़ेयर रवीना के साथ ही शिल्पा के साथ भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा। हालांकि रवीना की तरह ही शिल्पा को भी अक्षय से प्यार में धोखा मिला।

शिल्पा से इश्क लड़ाने के दौरान ही अक्षय ट्विंकल के प्यार में पड़ गए थे. फिर अक्षय और शिल्पा का ब्रेकअप हो गया।रवीना और शिल्पा के बाद अक्षय के जीवन में ट्विंकल खन्ना की एंट्री हुई। दोनों ने साल 1999 में आई फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ में साथ काम किया था और इसकी शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया। कुछ समय के अफ़ेयर के बाद दोनों ने 17 जनवरी 2001 को शादी रचा ली थी।

बॉलीवुड पापा से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper