शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जमानत मिलते ही शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना, बायो साझा कर कह दी इतनी बड़ी बात

2 महीने बाद जेल से बाहर आए बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद उनके समर्थक के लोग काफी ज्यादा खुश है वहीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी उनके पति की रिहाई के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी साझा की है लेकिन बहुत से ऐसे भी लोग हैं जो राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलर्स ने तो यहां तक भी कह दिया कि जेल में रहते हुए राज कुंद्रा की हालत पतली हो गई है। वह काफी दुबले पतले दिखाई दे रहे हैं।

लेकिन इस कड़ी में एक नाम और आता है जो इन दिनों राज कुंद्रा की जमानत के बाद काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है बता दें कि अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही उनको लेकर कई तरह की बयानबाजी की है सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली शर्लिन चोपड़ा लगातार राज कुंद्रा को लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडिया के माध्यम से कह चुकी है। वहीं हाल ही में उन्होंने राज कुंद्रा की जमानत के बाद भी उन पर तंज कसा है।

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने इस बार राज कुंद्रा की एक तस्वीर का स्क्रीनशॉट लेकर उसे साझा किया है इसके साथ ही उन्होंने राज कुंद्रा के बायो पर लिखे कैप्शन को भी दर्शाया है इतना ही नहीं उन्होंने इसे साझा करते हो यह भी कहा है कि कितनी अच्छी बातें लिखी हुई है बता दें कि तस्वीर में लिखा है ‘रास्तों का सही चुनाव ही जिंदगी है।’ क्या पहली बार नहीं है जब शर्लिन चोपड़ा ने इस तरह तंज कसा होगा इससे पहले भी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को लेकर काफी कुछ सोशल मीडिया के माध्यम से कह चुकी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज कुंद्रा की जमानत से पहले अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मां वैष्णो देवी दर्शन करने भी पहुंची थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने घर पर गणपति बप्पा को भी विराजमान किया था अब यह चर्चा भी काफी तेजी से चल रही है कि भगवान ने शिल्पा शेट्टी की मनोकामना को पूरा कर दिया है और उनके पति राज कुंद्रा को जमानत मिल चुकी है हालांकि अब देखना होगा कि राज कुंद्रा अपनी और से कब बयान देते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper