शिल्पा शेट्टी ने ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर खोला कई साल पुराना राज

संगीत जादुई चाबी जैसा काम करता है, जो बंद दिलों को खोल देता है. इसीलिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ अपने पहले सीजन से ही दिलों को जीत रहा है. अब इस शो को लेकर दीवानगी पहले से कहीं ज्यादा बढ़ चुकी है. इस वीकेंड के एपिसोड में भी भरपूर मनोरंजन होगा, क्योंकि मंच पर सुपर डांसर चैप्टर 4 के जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर मौजूद होंगे.

इस दौरान निहाल और सायली ने ‘ऐ मेरे हमसफर’, ‘किताबें बहुत-सी’ और ‘चुराके दिल मेरा’ जैसे गानों पर अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से समां बांध दिया. उनकी परफॉर्मेंस इतनी अच्छी थी कि इस पर सभी जज और स्पेशल गेस्ट्स भी झूम उठे. इतना ही नहीं, निहाल और सायली ने ‘चुराके दिल मेरा’ गाने पर शिल्पा के साथ डांस भी किया.

उसी समय आदित्य भी उनके साथ इस मस्ती में शामिल हो गए. शिल्पा शेट्टी ने ये भी बताया कि उनकी पहली फिल्म ‘बाजीगर’ की शूटिंग के दौरान कैसे शाहरुख खान ने उनकी मदद की थी. दरअसल, शाहरुख ने गानों पर शिल्पा के लिप सिंक को परफेक्ट बनाने में उनकी काफी मदद की थी.

शिल्पा शेट्टी ने कहा, ‘बाजीगर’ मेरी पहली फिल्म थी और उस समय मैं काफी नर्वस थी. लेकिन शाहरुख बड़े स्वीट थे और वो हमेशा मुझे शांत करते थे और मेरे सींस में मेरी मदद करते थे. हम ‘ऐ मेरे हमसफर’ गाने की शूटिंग कर रहे थे और मुझे इस गाने के बोल पर लिप सिंक करना था, लेकिन मैं इसे ठीक तरह से नहीं कर पा रही थी. इस दौरान शाहरुख खान ने जेंटलमैन की तरह इस गाने के बोल पकड़ने में मेरी मदद की और मुझे सही ढंग से लिप सिंक करने की टेक्निक बताई.

आगामी फेस्टिव सीजन एक बेहतरीन बदलाव लेकर आ रहा है. होली के आगमन के साथ ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन 27 मार्च से आपके वीकेंड्स को और ज्यादा मनोरंजन से लबरेज कर देगा, क्योंकि इस चैनल पर पॉपुलर किड्स डांस रियलिटी शो का नया सीजन ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ शुरू हो रहा है, जिसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे किया जाएगा. इसके बाद ‘इंडियन आइडल’ का वर्तमान सीजन, 27 मार्च से एक नए समय पर रात 9:30 बजे, हर शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper