शिल्‍पा शेट्टी ही नहीं, ये ऐक्‍ट्रेसेस भी अपने पति के कारण हो चुकी हैं शर्मिंदगी का शिकार

ऐक्‍ट्रेसेस की लाइफ काफी मुश्‍किलों से भरी होती है। यह और कठिनाई से भरी हो जाती है जब वे अपने पति के कर्मों के कारण लगातार मीडिया से घिरी होती हैं। हाल ही में शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब किसी ऐक्‍ट्रेस को अपने पति की वजह से शर्मिंदगी हुई हो। यहां हम कुछ ऐसी ही और ऐक्‍ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं जिन्‍हें अपने पति की वजह से आलोचना सहनी पड़ी…

​शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा

हाल ही में शिल्‍पा के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। मुंबई पुलिस का दावा है कि राज पॉर्न फिल्में बनाने वाले रैकेट के सरगना हैं और वह इसे ऐप्‍स पर पब्‍लिश कराते थे। अब पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि पॉर्न फिल्में बनाए जाने में क्या शिल्पा शेट्टी भी शामिल थीं या नहीं। इससे पहले भी राज कई बार विवादों में रहे हैं।

​निशा रावल

निशा भी कुछ दिनों सुर्खियों में थीं जब उन्‍होंने आरोप लगाया कि उनके पति करण मेहरा ने उनके साथ मारपीट की। उन्‍होंने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी किया। हालांकि, ऐक्‍टर ने सारे आरोपों को खारिज कर दिया और निशा पर ही आरोप लगाए।

​जरीना वहाब

ऐक्‍ट्रेस जरीना वहाब के पति आदित्‍य पंचोली का विवादों से पुराना नाता रहा है। यही वजह है कि इस कारण जरीना को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता रहा है।

​दिव्‍या खोसला कुमार

दिव्‍या को भी कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा जब उनके पति और टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार पर एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया। हालांकि, भूषण ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार कर दिया।

​सुजैन खान

जब बारबरा मोरी और कंगना रनौत के साथ रितिक रोशन के अफेयर्स की खबरें सामने आईं तो उनकी पत्‍नी सुजैन खान को तगड़ा झटका लगा। बाद में दोनों का तलाक भी हो गया।

​मदालसा शर्मा

मदालसा के लिए तब दिक्‍कतें हुईं जब उनके पति और मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह पर एक ऐक्‍ट्रेस ने तीन साल तक रेप करने का आरोप लगाया। हालांकि, ऐक्‍टर ने आरोपों को खारिज कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper