शिवसेना का मोदी को तंज, अमेरिका मोदी की जेब, फिर पाक को मुंहतोड़ जबाव नहीं

नई दिल्ली: पाक के द्वारा हो रही लगातार सीजफायर उल्लंघन के बाद महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ सत्ता की साझेदार शिवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। सामना में छापे एक लेख में शिवसेना ने कहा है कि गंभीर मुद्दों से देश का ध्यान हटाने के लिए वैचारिक पकौड़ों को तला जा रहा है। सीमा पर जवान शहीद हो रहे हैं और देश में पकौड़े और भजिया-तलने की राजनीतिक चर्चा जारी है। सामना ने लेख में आंकड़े पेश करते हुए कहा है कि पिछले एक माह में पाकिस्तानियों ने 100 बार घुसपैठ और गोलीबारी की है। हमारे 15 जवान शहीद हुए हैं।

शिवसेना ने लेख में पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता इंदिरा गांधी की तारीफ की है। लेख में कहा गया है कि पाकिस्तान को सबक सिखाने की हिम्मत कांग्रेस पार्टी में नहीं थी। लेकिन इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को पराजित कर उसका विभाजन किया था। साहस का काम उस महिला ने तब किया था जब अमेरिका-हिंदुस्तान के खिलाफ पाकिस्तान के समर्थन में था। प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए लेख में कहा गया है कि आज अमेरिका मोदी की जेब में है और फ्रांस,जर्मनी,इजरायल जैसे राष्ट्र मोदी की ताल पर डोलते हैं।

फिर भी पाकिस्तान और उसके आतंकी हिंदुस्तान की नाड़ी कश्मीर में रोज खोल रहे हैं। शिवसेना ने कहा है कि देश के गंभीर मुद्दों से ध्यान हटे इसलिए वैचारिक पकौड़ों को तला जा रहा है। कश्मीर में हमारे जवान रोज शहीद हो रहे हैं। इस समय में पकौड़े-भजिया की चर्चा में लोगों को उलझाए रखना बताता है कि देश गंभीर संकट में है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper