शिवसेना सांसद ने राष्ट्रपति से सिंगापुर में फंसे महाराष्ट्र के छात्रों को लाने की लगायी गुहार

नई दिल्ली: शिवसेना के सांसद विनायक राउत ने गुरुवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर सिंगापुर में फंसे महाराष्ट्र के 50 छात्रों को तुरंत भारत वापस लाने की मांग की है। अपने पत्र में विनायक राउत ने कहा है कि 17 मार्च 2020 से ये छात्र सिंगापुर के एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं।

इन छात्रों ने 18 मार्च को विदेश मंत्री एस. जयशंकर से संपर्क साधा था। विदेश मंत्री ने इन छात्रों को तुरंत ही भारत लाने का आश्वासन दिया था, लेकिन कल देर रात तक इन छात्रों को वापस लाने का कोई इंतजाम नहीं किया किया गया है।

विनायक राउत ने पत्र में यह भी कहा है, “अभी तक भारतीय दूतावास ने इन छात्रों से संपर्क नहीं साधा है।” गौरतलब है कि सिंगापुर एयरपोर्ट में फंसे ये स्टूडेंट फिलीपींस की राजधानी मनीला के एक मेडिकल कॉलेज पढ़ाई करते थे। सरकार ने पहले से ही फिलीपींस से आने-जाने वाली हवाई सेवा बंद कर रखी है, जिससे ये छात्र सिंगापुर आ गए थे और वहां फंस गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper