शीतलहर में गरीबों का मजाक उड़ा रही संवेदनहीन योगी सरकार: अखिलेश

लखनऊ: योगी सरकार पर हमला बोलते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों शीतलहर चल रही है। हजारों लोग जिनके सिर पर छत नही हैं, सड़कों पर ठिठुरते हुए रात काट रहे हैं। लेकिन सबका साथ सबका विकास का झूठा नारा देकर भाजपा गरीबों का मजाक उड़ा रही है।

राज्य सरकार पूरी तरह संवेदनहीन है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा, “सबसे दु:खद बात तो यह है कि स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को भी भाजपा सरकार ने ठंड में ठिठुरने को छोड़ दिया है। उनके लिए स्वेटर की अब तक व्यवस्था नहीं हो पाई है। लगता है अब अगले वर्ष गर्मियों में बच्चों को स्वेटर मिलेंगे। भाजपा सरकार केवल बातें बना रही है।”

उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री के आदेशों पर भी कोई अमल नहीं हो रहा है। कंबल वितरण और रैनबसेरों के नाम पर सिर्फ जबानी जमाखर्च करके जनता को धोखा दिया जा रहा है। दिखावे के लिए रैन बसेरे बने हैं, जहां गरीबों को नारकीय जीवन में रहना पड़ता है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper