शुभम सोती फाउंडेशन ने फन मॉल में किया जनजागरुक कार्यक्रम

लखनऊ । पांचवें यूनाइटेड नेशन सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान की कड़ी में एक विशेष जनजागरुक कार्यक्रम का आयोजन शुभम सोती फाउंडेशन के तत्वावधान में मंगलवार को गोमतीनगर फन रिपब्लिक मॉल में कियाा गया। हर दिन होने वाले अनचाहे सड़क दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के मद्देनजर टीम ने यही बताया कि हर हाल व स्थिति में सड़क यातायात नियमों का पालन करना चाहिए।

इस दौरान कुछ लोगों ने सड़क सुरक्षा के प्रति अपने सुझाव भी प्रस्तुत किये। इस दौरान लोगों से उनसे सड़क सुरक्षा में भागीदारी के लिए हस्ताक्षर भी कराया गया और उनके संदेश के साथ फोटो भी ली गयी। इस मौके पर फाउंडेशन उपाध्यक्ष अनवारूल अब्बासी, संजय कुमार, शाहनवाज हुसैन, अभिषेक बगेला, अरमान हुसैन, आशु अली व जगदीश और मॉल के सीईओ विवेक अग्रवाल, डिप्टी मैनेजर विवेक वर्मा व मॉल मैनेजर सरस्वती का विशेष योगदान रहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper