शॉटगन ने कहा- अटल सरकार की तुलना में मोदी सरकार तानाशाह

दिल्ली ब्यूरो : भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी सरकार पर हमला किया और कहा कि यह सरकार अटल सरकार की तुलना में तानाशाह है। एक सवाल के जबाब ने शत्रु ने कहा कि पीएम मोदी साहब की एनर्जी जबरदस्त है। साथ ही उन्होंने जोड़ दिया कि ग्रंथों में लिखा है कि रावण सहित सबसे कुछ न कुछ सीखते रहना चाहिए। देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को याद करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आज वे जिंदा होतीं तो मैं कांग्रेस में होता। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वे बीजेपी नहीं छोड़ेंगे भले ही पार्टी उन्हें हटा दे। अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में दो बार मंत्री पद संभालने वाले सिन्हा ने भाजपा के साथ अपने रिश्ते को खट्टा मिट्ठा बताया।

शत्रुघ्न ने वाजपेयी सरकार का भी जिक्र करते हुए कहा कि अटल जी के कार्यकाल में भाजपा ने डेमोक्रेटिक फेज का आनंद उठाया था। जबकि अटल सरकार की तुलना में मोदी सरकार तानाशाह है। नोटबंदी का जिक्र करते हुए सिन्हा ने कहा कि रात को इतने बड़े फैसले सुना दिए जाते हैं और किसी को बताया भी नहीं जाता।

यूपी में गेंहू का समर्थन मूल्य 1840 रुपये प्रति कुंतल घोषित

सीबीआई पर कांग्रेस के विरोध का समर्थ करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि यह अधिकारियों के बीच जंग नहीं थी बल्कि राफेल डील को कवर करना था इसलिए शीर्ष अधिकारियों को साइड पर कर दिया गया। सिन्हा ने कहा कि देश को हक है कि वे जाने कि भारत को मिलने वाले 36 राफेल लड़ाकू विमानों की असल कीमत क्या है और पीएम मोदी को इस पर अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper