शोपियां मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी ढेर

शोपियां: शोपियां जिले के सतीपोरा इलाके में रविवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान बशारत निवासी निकलोरा व तारिक अहमद निवासी खासीपोरा के रूप में की गई है।

मारा गया आतंकी तारिक अहमद एक पुलिस कांस्टेबल से आतंकी बना था। पिछले साल 26 अप्रैल को पुलिस पोस्ट पखेरपोरा से अपनी सर्विस राइफल के साथ भाग गया था। मारे गए दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन से सम्बधित थे। इनके पास से गोला-बारूद भी बरामद हुआ है।

रविवार सुबह सतीपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सेना, पुलिस व सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकियों ने खुद को घिरा देखकर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकियों के शवों के साथ सुरक्षाबलों ने हथियार भी बरामद किए हैं।

इस बीच प्रशासन ने जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को भी निलंबित कर दिया है। खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी रखा हुआ था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper