शोबाज़, डेरिंगबाज़… फुल ऑन इसका हर अंदाज़… एंड पिक्चर्स पर बाबूमोशाय बंदूकबाज़ के प्रीमियर में मिलिए मस्तमौला बाबू बिहारी से!

लखनऊ: एंड पिक्चर्स पर इस वीकेंड ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज़’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में मस्तमौला बाबू बिहारी के साथ अपने सप्ताह भर की बोरियत दूर करने के लिए तैयार हो जाइए। इस फिल्म में रोमांस और हास्य भी है, जिसमें बाबू नाम के एक कॉन्ट्रैक्ट किलर की जिंदगी, उसका प्यार और उसकी दुश्मनी दिखाई गई हैं। कुशन नंदी के निर्देशन में बनी इस आंचलिक कहानी में प्रतिभाशाली एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, बाबूमोशाय बंदूकबाज़ यानी बाबू बिहारी के रोल में हैं, जिनके साथ टैलेंटेड बिदिता बाग फुलवा बनी नजर आएंगी। इनके अलावा फिल्म में दिव्या दत्ता, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी और श्रद्धा दास भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। तो 18 सितंबर को रात 9:30 बजे एंड पिक्चर्स पर बाबूमोशाय बंदूकबाज़ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ जबर्दस्त मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, “बाबू बिहारी एक खतरनाक गुंडा है, जिसे सामाजिक मूल्यों की कोई परवाह नहीं, लेकिन उसका अपना एक स्टाइल और सेंस ऑफ ह्यूमर है। वो किसी आम बॉलीवुड हीरो की तरह नहीं है और मुझे उसकी यही खूबी पसंद आई। इस किरदार में अलग-अलग परतें हैं। जब मैंने यह स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मेरे दिमाग में सबसे पहले जेम्स बांड का ख्याल आया। मैंने अपने किरदार के लिए जेम्स बॉन्ड से प्रेरणा ली थी। मैं जानता था कि इन दोनों किरदारों में कोई समानता नहीं है, लेकिन मैं बाबू को बॉन्ड की तरह कूल दिखाना चाहता था। बाबूमोशाय बंदूकबाज़ मेरे लिए एक खास प्रोजेक्ट है और मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक एंड पिक्चर्स पर इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर जरूर एंजॉय करेंगे।”

उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म एक छोटे-मोटे कॉन्ट्रैक्ट किलर बाबू की कहानी है, जिसे एक प्रभावशाली राजनेता एक काम सौंपती हैं। उसके रोमांचक सफर में उसकी मुलाकात फुलवा से होती है और फिर एक और समांतर रोमांच की शुरुआत होती है, जिसके बाद स्थितियां गड़बड़ाने लगती हैं। बाबूमोशाय बंदूकबाज़ में बाबू की इस विचित्र और हास्य से भरी कहानी, उसके रोमांच, प्यार, दोस्ती, दुश्मनी और बदले की भावना को पिरोकर एक थ्रिलर बनाई गई है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper