शोले फिल्म के फेमस एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

 

Mustaq Merchant Passed Away: बॉलीवुड इंडस्ट्री से साल के अंत में एक बुरी खबर सामन आई है। जी दरअसल अभिनेता व मशहूर कॉमेडियन मुश्ताक मर्चेंट (Mustaq Merchant Passed Away) का निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि मुश्ताक ने 67 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कहा जा रहा है वह काफी लंबे वक्त से डायबिटीज (Diabetes) की बीमारी से पीड़ित थे।

आपको बता दें कि मुश्ताक ने मुंबई के होली फैमिली अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। वैसे मुश्ताक ने कई सालों पहले सिनेमा की दुनिया को अलविदा कह दिया था और मुंबई के ब्रांद्रा में रहते थे।

एक फिल्म में दो रोल
आज उनकी निधन की खबर सामने आने के बाद से फैंस के होश उड़े हुए हैं। अब सोशल मडिया पर फैंस दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि दिवंगत अभिनेता मुश्ताक ने ‘सीता और गीता’, ‘हाथ की सफाई’,’जवानी दीवानी’, ‘शोले’ और ‘सागर’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय कर लोगों का दिल जीता था। केवल यही नहीं बल्कि मुश्ताक ने अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र स्टारर फिल्म शोले में एक नहीं बल्कि दो किरदार निभाए थे।

आपको बता दें कि मुश्ताक ने एक ट्रेन ड्राइवर का और दूसरा फिल्म के मशहूर गाने ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ में उस शख्स का जिसकी मोटर साइकिल जय और वीरू ने चुरा ली थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो मुश्ताक को मुंबई के ऑल इंडिया इंटर कॉलेज में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper