श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने वरिष्ठ पत्रकार दिलीप अवस्थी को दी श्रद्धान्जलि

लखनऊ: श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तर प्रदेश ने वरिष्ठ पत्रकार दिलीप अवस्थी के निधन पर गहरा दुख प्रकट करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। अवस्थी का निधन मंगलवार की सुबह हो गया है।

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष श्री केपी सिंह जी ने कहा कि श्री अवस्थी निर्भीक व निष्पक्ष पत्रकारिता के स्तम्भ थे और उनका निधन पत्रकारिता जगत की अपूरणीय क्षति है। श्री अवस्थी वास्तव में जन सेवक थे, जिन्होंने अपनी कलम का उपयोग सदैव गरीबों व वंचितों को उनका हक दिलाने के लिए किया, साथ ही, व्यक्तिगत रूप से भी बहुत सौम्य व मिलनसार व्यक्तित्व थे।

श्री केपी सिंह जी ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि श्री अवस्थी जी से मेरे बहुत ही व्यक्तिगत व अत्यन्त घनिष्ठ सम्बन्ध रहे हैं और उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति भी है। मुझे विश्वास है कि उनका जीवन पत्रकारिता जगत के लिए पथ-प्रदर्शक साबित होगा।

वहीं, श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तर प्रदेश के जनरल सिक्रेट्री श्री एसपी गौर ने कहा है कि पत्रकारिता के क्षेत्र में श्री अवस्थी जी का अविस्मरणीय योगदान रहा है। पत्रकारिता में सदैव उनका नाम श्रद्धा से स्मरण किया जायेगा। उन्होंने दिवंगत आत्मा को ईश्वर से अपने श्रीचरणों में स्थान देने की और शोक संतप्त परिवार को इस असहनीय दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper