श्रावस्ती में धारदार हथियार से युवक की हत्या

श्रावस्ती। पंजाब प्रान्त मे नौकरी करने गया एक युवक की चौकीदारी करने में अज्ञात दो चोरो ने धारदार हथियार से मार कर शनिवार की रात मे हत्या कर दी । पुलिस को इस घटना की जानकारी सुबह रविवार को दुकान मालिक के आने पर मृतक के चाचा व दुकान मालिक सोरन सिह ने जाकर पुलिस को दी गयी । घटना की जांच करने मे पंजाब की पुलिस जुट गयी है । थाना इकौना ग्राम अंधरपुरवा निवासी महराज बली उर्फ ननकन्ने 22वर्ष लगभग छ: साल से पंजाब प्रान्त जिला फायलका तहसील अबोहर (अभोर) मे अपने सगे चाचा घनश्याम गौतम पुत्र ढोंढे के साथ मजदूरी करने गया था।

हर साल मृतक महराज बली घर आता जाता रहा ।मृतक इसी साल जनवरी 2018मे अबोहर के लिए गया था ।जहाँ पर मार्बल पत्थर की दुकान पर रहकर चौकीदारी भी करता था ।27अक्तूबर की रात मे गैरेज के गेट को अज्ञात चोरो ने तोडकर बरामदे मे आकर आफिस का दरवाजा तोडकर घुस गये । लाकर तोडते समय बरामदे मे सो रहे महराजबली के जाग जाने से चोरो ने हमला करके गंभीर चोट पंहुँचाने से मौत हो गयी ।चोरो ने मारने के बाद लाकर के दराज को खोलकर कुछ सामान इधर उधर किया गया ।

एवन मार्बल दुकान मालिक सोरन सिंह पुत्र हाकिम सिंह ने सुबह दुकान पर आने के बाद घटना की जानकारी होने पर उसके चाचा घनश्याम गौतम को मोबाइल से बुलाकर घटना की सूचना दी गयी ।मृतक महराजबली के चाचा घनश्याम सगे बडे भाई बजरंगबली के आने पर कोतवाली पुलिस को सूचना देकर शव की शिनाख्त कराकर पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । पोस्टमार्टम के बाद शव को एम्बुलेंस से परिवारी जनो के साथ मंगलवार को इकौना थाना क्षेत्र ग्राम अंधरपुरवा लाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया ।

मृतक पाँच भाई थे इनसे तीन छोटे भाई रामबहाल 12वर्ष ,धनीराम 9वर्ष, रमेश 6वर्ष का हैं बड़ा भाई बजरंग बली 26 वर्ष लुधियाना में मजदूरी करता था। घटना की सूचना पाकर मौके पर जाकर शव घर लाया गया । घर मे मृतक की माता का रो रोकर बुरा हाल है ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper